logo-image

समस्तीपुर से मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, युवक को पीटते देख दिल दहल जाएगा

समस्तीपुर जिले के पटोरी बाजार रेलवे स्टेशन के नजदीक रविवार की शाम को दो पक्षों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 03 Nov 2022, 04:37 PM

Samastipur:

यूं तो सोशल मीडिया पर रोजाना कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. एक बार फिर समस्तीपुर जिले के पटोरी बाजार रेलवे स्टेशन के नजदीक रविवार की शाम को दो पक्षों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई में जुटी हुई है. मारपीट के क्रम में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये. इसको लेकर दोनों पक्षों की तरफ से वीडियो वायरल होने से पूर्व ही प्राथमिकी दर्ज कराई जा चुकी है. मामले को लेकर पटोरी थाना क्षेत्र के हसनपुर सूरत टांड़ा निवासी पिन्टू राय की पत्नी रेणु कुमारी ने 9 नामजद और 12 अज्ञात लोगों को आरोपित करते हुए लिखा है कि गांव के ही शंभू राय के पुत्र अविनाश कुमार को स्टेशन चौक के केला दुकान में हाथ पैर बांधकर रख लिया था.

इसकी सूचना पर मेरे पति पिंटू राय आदि केला दुकान पर पहुंचे तो नामजद आरोपी व अन्य पिस्तौल लाठी-डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. वहीं केला दुकानदार चुम्मे लाल सिंह के पुत्र चंद्र भूषण सिंह ने भी 9 नामजद और 12 लोगों को आरोपित करते हुए लिखा है कि चार की संख्या में पहुंचकर दुकान से 90000 रुपए लूट लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.