logo-image

मछली से लदा वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त , 2 क्विंटल मछलियां लूटकर अपने घर ले गए ग्रामीण

मछलियों से लदी पिकअप वैन की दूसरी गाड़ी से टक्कर हो गई तो ग्रामीणों ने इसे एक मौका समझा और जिसके हाथ जो भी बर्तन मिला वो लेकर आ गया और करीब 2 क्विंटल मछलियां लुटकर अपने घर ले गए ग्रामीण

Updated on: 26 Jul 2022, 02:23 PM

Gaya:

आपने लोगों को पैसे लूटते तो देखा और सुना होगा मगर बिहार के गया में एक ऐसा वाक्या हुआ जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे. जब मछलियों से लदी पिकअप वैन की दूसरी गाड़ी से टक्कर हो गई तो ग्रामीणों ने इसे एक मौका समझा और जिसके हाथ जो भी बर्तन मिला वो लेकर आ गया और करीब 2 क्विंटल मछलियां लुटकर अपने घर ले गए. दरअसल, बिहार के गया जिले के जीटी रोड NH83 पर आमस थाना क्षेत्र के इमामगंज के समीप सोमवार की देर रात मछलियां लुटते हुए ग्रामीण देखे गए.  पश्चिम बंगाल से यूपी के वाराणसी के लिए एक पिकअप वैन मछलियों को लेकर जा रहा था, तभी अनियंत्रित ट्रक से उसकी टक्कर हो गई.

इसके बाद पिकअप वैन पर लदी जिंदा मछलियां हाईवे पर आ गई. जैसे ही ग्रामीणों को ये सूचना मिली वो सभी अपने हाथों में बर्तन लिए वहां आ गए और मछली लूटने लगे. वहां मौजूद लोगों में से जिसे जो भी बर्तन मिला उसे लेकर दौड़ पड़े और हाईवे पर गिरी मछलियों को लूटने लगे. कोई बाल्टी में तो कोई हाथों से मछलियां बटोरने लगा. देखते देखते करीब 2 क्विंटल मछलियां लुटकर लोग ले गए. टक्कर के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. वहीं, पिकअप वैन के चालक और खलासी दोनों सुरक्षित है.

स्थानीय निवासी मिन्हाजुल कलाम ने बताया की मछलियां काफी छोटी थी. वहां मछलियों का बीज था जो वाराणसी जा रही थी, लेकिन रास्ते में हुई सड़क दुर्घटना में मछलियां हाईवे पर जा गिरी. जिसके बाद स्थानीय लोग उसे उठा कर अपने घर ले गए.