logo-image

वीणा देवी ने किया साफ़, कहा - सारी खबरें अफवाह हैं, हमारी पार्टी है एकजुट

वीणा देवी ने सामने आकर कहा है कि मैं JDU में नहीं जा रही हूं. नीतीश कुमार की अपनी मर्जी है जिस पार्टी के साथ रहें कोई जोर जबरजस्ती नही है.हमारे बारे जो खबरें चल रही हैं वो सरा सर अफवाह है.

Updated on: 13 Aug 2022, 07:30 PM

Patna:

सूत्रों के हवाले से ये खबर निकल कर सामने आ रही थी कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी में अब  टूट आ सकती है. पार्टी के तीन सांसद महागठबंधन में शामिल होने जा रहे हैं. जल्द ही ऐसा होने जा रहा है. लेकिन अब उनके पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह के साथ-साथ प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस पासवान भी सामने आए हैं. इन तीनों ने टूट की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है. तीनों नेताओं ने कहा है कि उनकी पार्टी एकजुट है.

 वहीं, वीणा देवी ने सामने आकर कहा है कि मैं JDU में नहीं जा रही हूं. नीतीश कुमार की अपनी मर्जी है जिस पार्टी के साथ रहें कोई जोर जबरजस्ती नही है.  दोनों ही नेता मोदी और नीतीश अच्छे हैं. हम किसी भी दल में नही जा रहे हैं और हमसे किसी ने भी संपर्क नही किया है. हमारे बारे जो खबरें चल रही हैं वो सरा सर अफवाह है. 

बता दें कि,  कहा जा रहा था रालोसपा सांसद चंदन सिंह और वीणा देवी जेडीयू को समर्थन देंगी और रालोसपा सांसद महबूब अली केसर राजद को समर्थन देंगे. आरएलजेपी के पास 5 सांसद हैं, यानी अगर तीन सांसद जेडीयू में शामिल हो जाते तो उनके पास दो लोकसभा सांसद बचते. आरएलजेपी से खुद केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस और उनके पुत्र प्रिंस राज सांसद हैं.