logo-image

बेगूसराय गोलीकांड के बाद हाई अलर्ट पर वैशाली पुलिस, शहर में कड़ी चौकसी

बेगूसराय की घटना के बाद वैशाली पुलिस रात भर जागते रहो मोड में नजर आई. रातभर सड़कों पर पुलिस ने गश्ती की और तमाम गाड़ियों की संघनता से जांच की.

Updated on: 14 Sep 2022, 10:43 AM

Vaishali:

बेगूसराय की घटना के बाद वैशाली पुलिस रात भर जागते रहो मोड में नजर आई. रातभर सड़कों पर पुलिस ने गश्ती की और तमाम गाड़ियों की संघनता से जांच की. यह सब बेगूसराय फायरिंग कांड को देखते हुए किया जा रहा है. दरअसल, बेगूसराय में बाइक सवार अपराधियों ने 11 लोगों को गोली मारी, जिसमें 1 की मौत हो गई और अन्य का इलाज जारी है. इस गोलीकांड के बाद से वैशाली पुलिस की भी नींद उड़ी हुई है.इस गोलीकांड के बाद से वैशाली पुलिस की भी नींद उड़ी हुई है. तमाम सीमाओं सहित शहर में पुलिस हाई अलर्ट पर है. दरअसल,  पटना पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर वैशाली पुलिस पूरी रात हाई अलर्ट मोड पर रही. जिला पुलिस के ज्यादातर पुलिसकर्मी सड़क पर दिखाई दिए, जिले से लगी तमाम सीमाओं के अलावे हाजीपुर शहर में भी कड़ी चौकसी देखने को मिली. जिले के महनार, जंदाहा व पातेपुर सहित तमाम सीमाओं को वैशाली पुलिस ने पूरी तरह सील कर दिया था. 

रात भर तमाम गाड़ियों की सघन जांच की गई. वहीं हाजीपुर शहर के रामाशीष चौक, पासवान चौक, यादव चौक, डाक बंगला रोड, अनवरपुर चौक, त्रिमूर्ति चौक, राजेंद्र चौक, सहित तमाम उन रास्तों पर आधे दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात थे, जहां जिले के अन्य जगहों से आने-जाने वाले लोगों की आवाजाही होती है. इन सभी जगहों पर तैनात पुलिसकर्मियों ने हर एक गाड़ी की सघन तलाशी ली. बड़ी गाड़ी हो, कार हो, दुपहिया वाहन हो, साइकल हो या कोई पैदल चलने वाला, सभी की बारीकी से तलाशी लेने का काम किया गया.  

इस विषय में फोन लाइन पर वैशाली एसपी मनीष ने बताया कि बेगूसराय की घटना के बाद वैशाली पुलिस ने जिले की तमाम सीमाओं पर हाई अलर्ट जारी कर दिया है. सभी जगहों पर सघन जांच के बाद गाड़ियों की आवाजाही हो रही है. बता दें कि बेगूसराय के बछवारा, तेघड़ा, बरौनी, मल्हीपुर व एनटीपीसी चौक पर बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें 10 लोग जख्मी हो गए तो 1 की मौत हो गई.

रिपोर्टर- दिवेश कुमार