logo-image

4 युवकों की दर्दनाक मौत पर बवाल, आक्रोशित लोगों ने गोल चौक को किया जाम

सुपौल के वीरपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत पर गुस्साए लोगों ने सड़क जाम करते हुए जमकर हंगामा किया है.

Updated on: 18 Sep 2022, 12:15 PM

Supaul:

सुपौल के वीरपुर में दर्दनाक सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत पर गुस्साए लोगों ने सड़क जाम करते हुए जमकर हंगामा किया है. आक्रोशित लोगों ने वीरपुर थाना के पास गोल चौक को बांस-बल्ले से घेरकर जाम कर दिया है और घटना के विरोध में वीरपुर शहर के कई दुकानों को बंद करवा दिया है. बताया जा रहा है कि बीती देर रात कटैया पावर हाउस के पास से विश्वकर्मा पूजा के मौके पर मेला देख कर सभी 4 युवक लौट रहे थे और सभी को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही सभी 4 युवकों की मौत हो गई. इधर, प्रदर्शन कर रहे लोगों का आरोप है कि शनिवार की रात लगभग 10 बजे वीरपुर नगर पंचायत के चार युवकों की इंडो-नेपाल बोर्डर (वीरपुर-भीमनगर) रोड पर संदेहास्पद मौत हो गई.

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची वीरपुर थाने की पुलिस ने तत्क्षण लाश को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया. रविवार की सुबह मौत से आक्रोशित लोगों ने मृतक को अस्पताल ना लाने और परिजनों को सूचित नहीं करने और सीधे पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने से नाराज हैं. लोगों का कहना है कि मौत के बाद युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया जाना चाहिए था, लेकिन पुलिस ने सभी चार मृतकों को सीधे तौर पर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया. लिहाजा गुस्साए लोगों ने वीरपुर शहर के थाना के सामने गोल चौक पर चारों ओर से बेरियर लगाकर सभी ओर के रास्ते को बंद कर दिया और टायर जलाकर आगजनी भी की.
 
आक्रोशित लोगों ने वीरपुर बाजार को भी बंद कराया है. लोग रोषपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं. लोगों में आक्रोश है कि पुलिस ने मृतक के परिजनों को बगैर किसी सूचना के ही लाश को पोस्टमार्टम में भेज दिया, जिसको लेकर आक्रोशित लोगों ने वीरपुर थाना के सामने जमकर प्रदर्शन किया है. इधर, मृतकों की पहचान नगर पंचायत वीरपुर के वार्ड 10 स्थित आइ टाइप कॉलोनी निवासी 20 वर्षीय रवि कार्की, 22 वर्षीय रितिक कुमार, 21 वर्षीय रोहित थापा और वीरपुर वार्ड 13 निवासी 21 वर्षीय रोहित ठाकुर के रूप में की गई है. वहीं, हंगामा कर रहे लोगों को समझाने में पुलिस अधिकारी जुट गए हैं.