logo-image

डीजे बजाने को लेकर हुआ बवाल, 5 लोग बुरी तरह हुए घायल

डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. रात में बारात मदरसे के पास से गुजरी जो वहां के लोगों को पसंद नहीं आई जिसके बाद इसका विरोध किया गया जिसके बाद बारात आगे बढ़ गई लेकिन फिर दूसरे पक्ष के लोग वहां आ गए और जमकर हंगामा करने लगे.

Updated on: 29 Nov 2022, 02:52 PM

Bettiah:

डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. रात में बारात मदरसे के पास से गुजरी जो वहां के लोगों को पसंद नहीं आई जिसके बाद इसका विरोध किया गया जिसके बाद बारात आगे बढ़ गई लेकिन फिर दूसरे पक्ष के लोग वहां आ गए और जमकर हंगामा करने लगे. घर की छत से खूब ईट और पत्थर बरसाए गए. यही नहीं उनके साथ मारपीट भी की गई. जिसमें 5 लोग घायल हो गए , घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.  

पश्चिम चंपारण के जगदीशपुर थाना क्षेत्र का पूरा मामला है. बताया जा रह है कि कल बारात में डीजे बजाने को लेकर दो समुदाय के बीच हुई हिंसक झड़प,मारपीट और रोड़ेबाजी हुई. मदरसा के सामने डीजे बजाने को लेकर पूरा विवाद हुआ है. जिसमें एक पक्ष के सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  वहीं, दूसरे पक्ष के घायलों को बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़े : BPSC अभ्यर्थी का महाआंदोलन , नये सिरे से रिजल्ट जारी करने की कर रहें मांग

आपको बता दें कि, मझौलिया से जगदीशपुर बारात आई थी. इस मामले में लड़की पक्ष के घायल लोगों ने बताया की मझौलिया से बारात जगदीशपुर थाना के महुअवा मदरसा गांव में दिनेश महतो के घर आई थी. बारात में डीजे बज रहा था तभी कुछ लोग डीजे नहीं बजाने की बात कहने लगे की क्योंकि वहां मदरसा है तो बाराती पक्ष वहां से थोड़ी दूर जाकर डीजे बजाकर बारात सजा रहे थे. फिर कुछ आये और डीजे वाली गाड़ी पर चढ़ कर मारने पिटने लगे और जनरेटर का लाइट काट वहां से जाकर अपने घर के छत से ईट पत्थर चलाने लगें जिसमें 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए और एक को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया. वहीं, तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस कैम्प कर रही है. 

रिपोर्ट - सत्येंद्र पांडेय