News Nation Logo
Banner

परीक्षा मूल्यांकन केंद्र पर हड़ताली शिक्षकों का हंगामा, प्रशासनिक महकमे में मची खलबली

परीक्षा मूल्यांकन केंद्र पर हंगामा कर रहे शिक्षकों का कहना था कि हड़ताल के अवधि में वह किसी भी प्रकार का कम नहीं होने देंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 27 Feb 2020, 02:33:58 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

समस्तीपुर:

समस्तीपुर (Samastipur) में इंटरमीडिएट की परीक्षा के कॉपी मूल्यांकन कार्य को हड़ताली शिक्षकों के द्वारा बाधित कर जमकर हंगामा किया गया. मामला स्टेशन रोड स्थित बालिका उच्च विद्यालय घोष लेन की है. जहां पर इंटरमीडिएट परीक्षा (Bihar Board Exam) का मूल्यांकन कार्य चल रहा था. जिसे बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ से जुड़े हड़ताली शिक्षकों के द्वारा जाकर बाधित कर दिया गया. इस दौरान हड़ताली शिक्षकों के द्वारा जमकर नारेबाजी की गई.

यह भी पढ़ें- बारात से लौट रही स्कॉर्पियो सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई, हादसे में एक की मौत, 6 गंभीर घायल

दल बल के साथ पहुंचे SDO

हड़ताली शिक्षकों के द्वारा मूल्यांकन कार्य बाधित करने की सूचना मिलते ही प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई. जिसके बाद सदर एसडीओ एके मंडल दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर शिक्षकों को समझा-बुझाकर मूल्यांकन केंद्र से बाहर किया. परीक्षा मूल्यांकन केंद्र पर हंगामा कर रहे शिक्षकों का कहना था कि हड़ताल के अवधि में वह किसी भी प्रकार का कम नहीं होने देंगे और जिसको लेकर आज इस मूल्यांकन कार्य को बाधित किया गया. जब तक सरकार हमारे समान काम के बदले समान वेतन की मांग को नहीं मानती है. तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा.

First Published : 27 Feb 2020, 02:33:58 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×