logo-image
लोकसभा चुनाव

समाधान यात्रा के दौरान हंगामा, आपस में भिड़े JDU कार्यकर्ता, लाठी डंडे लेकर अंदर घुसे

समाधान यात्रा को लेकर सीएम नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर पहुंचे. यहां सीएम हेलीकॉप्टर से शेरपुर स्थित मझौली धर्मदास उतरे.

Updated on: 14 Feb 2023, 06:19 PM

highlights

  • मुजफ्फरपुर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार
  • आपस में भिड़ गए कार्यकर्ता
  • जबरन गेट खोलकर अंदर घुसे 

Muzaffarpur:

समाधान यात्रा को लेकर सीएम नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर पहुंचे. यहां सीएम हेलीकॉप्टर से शेरपुर स्थित मझौली धर्मदास उतरे. वहां उनके स्वागत में खड़े कुछ कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. मुख्यमंत्री के बाहर निकलने के बाद जमकर हंगामा शुरू कर दिया. सीएम से मिलने के लिए कार्यकर्ता गेट पीटने लगे. जबरन गेट खुलवाया, लेकिन वे लोग मिल नहीं पाए. इस पर आक्रोशित होकर कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष सह प्रदेश सचिव रंजीत सहनी ने बताया कि वे मुख्यमंत्री से मिलने के लिस्ट में शामिल थे, लेकिन लिस्ट किसी ने बदल दी, जिसमें उनका नाम नहीं था. वे अपने समर्थकों के साथ मझौली धर्मदास पहुंचे थे.

जबरन गेट खोलकर अंदर घुसे 

इस दौरान सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी समेत अन्य पदाधिकारियों ने रंजीत सहनी को अंदर जाने से रोक दिया. इस पर वह आगबबूला हो गए. उन्होंने अपने साथियों के साथ गेट पिटना शुरू कर दिया. फिर, जबरन गेट खोलकर अंदर घुस गए. हालांकि, वे लोग सीएम से मिले. फिर उनके जाने के बाद हंगामा शुरू कर दिया. लाठी लेकर कार्यकर्ता मारपीट को उतारू हो गए. वहां मौजूद अन्य कार्यकर्ताओं किसी तरह हंगामे को शांत कराया. वहीं, हंगामे की सूचना मिलते ही कई पदाधिकारी मौके पर पहुंचे. हंगामे को शांत कराकर आगे बढ़े. 

समाधान यात्रा पर मुजफ्फरपुर पहुंचे सीएम
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के तहत मुजफ्फरपुर पहुंचे. मुख्यमंत्री मुजफ्फरपुर के मुसहरी प्रखंड के शेरपुर पंचायत में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न विकास योजनाओं का अवलोकन किया. मुजफ्फरपुर में इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का भी मुख्यमंत्री ने उद्घाटन किया. मुख्यमंत्री ने मुजफ्फरपुर के समाहरणालय सभा कक्ष में समीक्षा बैठक किया. मुख्यमंत्री ने जदयू नेता गुलाम रसूल बलियाबी की सेना में मुसलमानो के लिए 20 प्रतिशत आरक्षण की मांग को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा हम पिछले महीने के 4 तारीख से विकास योजनाओं की समीक्षा के लिए यात्रा कर रहे हैं कोई अगर बोल दिया है कुछ लोगों की आदत है कुछ कुछ बोलने की कौन क्या बोलता है इसका कोई मतलब नहीं है. हमको जानकारी मिली है हम पूछेंगे. समीक्षा बैठक के बारे में मुख्यमंत्री ने जानकारी देते हुए कहा कि हम मुजफ्फरपुर में पिछले साल भी आए थे. यहां जो योजनायें चल रही है कितना पूरा हुआ कितना पेंडिंग है इसकी जानकारी ली गई है और पेंडिंग योजनाओं को पूरा करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया है. नई योजनाओं को लिया है. 

यह भी पढ़ें : शिवरात्रि पर इस केंद्रीय मंत्री की हत्या की थी साजिश, एक युवक हुआ गिरफ्तार