News Nation Logo

बाल-बाल बचा झोलाछाप डॉक्टर, प्रसूता और नवजात की मौत के बाद हंगामा

News Nation Bureau | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 05 Sep 2022, 01:04:26 PM
jholajhap doctor

ऑपरेशन के बाद जच्चा-बच्चा की मौत हो गई थी. (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Chapra:  

छपरा में भीड़ का शिकार होते-होते एक झोलाछाप डॉक्टर बच गया. दरअसल ऑपरेशन के बाद जच्चा-बच्चा की मौत हो गई थी. जिसके बाद परिजनों ने उसकी पिटाई कर दी. जानकारी के मुताबिक मशरख क्षेत्र के डूमरसन बाजार में हीरालाल राय किराना और दवा की दुकान चलाता है. इसके साथ ही उसने एक क्लिनिक भी खोल रखा है. जहां प्रसव के लिए आई महिला को उसने नार्मल डिलीवरी के नाम पर भर्ती करा लिया और थोड़ी देर में शरीर में खून की कमी बताकर ऑपरेशन के जरिये डिलीवरी करा दी.

ऑपरेशन के फौरन बाद नवजात की मौत हो गई. इसके बाद प्रसूता की हालत बिगड़ने लगी. मामला खराब होता देख उसने छपरा रेफर कर दिया तो परिजन उसे छपरा ले गये. जहां उन्होंने एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराने के लिए पहुंचे थे, लेकिन वहां के डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे सदर अस्पताल ले जाने की बात कही. तब तक परिजन समझ चुके थे कि प्रसूता की मौत हो चुकी है.

इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने झोलाछाप डॉक्टर की गाड़ी से उतारकर पिटाई शुरू कर दी. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से उसे भीड़ से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं.

First Published : 05 Sep 2022, 01:04:26 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.