logo-image

उपेंद्र कुशवाहा का बक्सर में हुआ भारी विरोध, पार्टी के ही लोगों ने दिखया काला झंडा

उपेंद्र कुशवाहा को बक्सर में काला झंडा दिखाया गया और गो बैक के भी नारे लगाए हैं. उपेंद्र कुशवाहा पार्टी की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बक्सर पहुंचे थे लेकिन यहां उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा.

Updated on: 16 Oct 2022, 03:27 PM

Buxar:

निकाय चुनाव को लेकर बिहार में राजनीति शुरू हो चुकी है. ऐसे में JDU बीजेपी के खिलाफ सद्भाव बचाओ देश बचाओ कार्यक्रम चला रही है. आज बक्सर में इसकी शुरुआत होनी थी जिसको लेकर उपेंद्र कुशवाहा आज बक्सर दौरे पर हैं. लेकिन वहां पहुंचते ही उनके ही पार्टी के लोगों ने जमकर विरोध किया. उन्हें काला झंडा दिखाया गया और गो बैक के भी नारे लगाए हैं. उपेंद्र कुशवाहा पार्टी की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बक्सर पहुंचे थे लेकिन यहां उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ा.

अचानक से उपेंद्र कुशवाहा के विरोध और उन्हें काला झंडा दिखाया जाने के कारण अफरा-तफरी का माहौल हो गया. उपेंद्र कुशवाहा आज शहर के ऐतिहासिक किला मैदान में जेडीयू द्वारा आयोजित सद्भावना बचाओ, देश बचाओ सम्मेलन में भाग लेने के लिए बक्सर पहुंचे थे. इसी दौरान ज्योति चौक पर पार्टी के ही कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाकर उनके खिलाफ नारेबाजी की.

दरअसल, बिहार में निकाय चुनाव पर रोक लगने के बाद जेडीयू और बीजेपी के बीच खुद को अति पिछड़ा का सबसे बड़ा हिमायती बताने की होड़ मच गई है. बीजेपी को अतिपिछड़ों का विरोधी बताते हुए जेडीयू ने बीजेपी के खिलाफ सद्भाव बचाओ, देश बचाओ कार्यक्रम चला रही है. आज इस कार्यक्रम का शुभारंभ बक्सर से हुआ. इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उपेंद्र कुशवाहा बक्सर पहुंचे थे, जहां जेडीयू के ही कार्यकर्ताओं ने उनका भारी विरोध कर दिया. विरोध जताने वाले सभी जेडीयू कार्यकर्ता कुशवाहा समाज से थे.