logo-image

उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा - जवाब दिजिए रुपया गिर रहा है कैसे

उपेंद्र कुशवाहा ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि अब तो जवाब दे ही दिजिए माननीय प्रधानमंत्री जी, अमेरिकन डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया आखिर क्यों गिरता ही जा रहा है ? लगभग 140 करोड़ देशवासियों का यह प्रश्न आप ही से है.

Updated on: 23 Sep 2022, 07:19 PM

Kishanganj:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे के बाद से बिहार की राजनीति में हलचल हो गई है. बयानबाजी का दौर एक बार फिर शुरू हो गया है. जहां अमित शाह ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला और कहा कि उन्होंने धोखा देने का काम किया उन्हें जवाब अब जनता देगी. उनके बयान के बाद से JDU पार्टी ने भी उन पर पलटवार किया है. पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए ट्वीट के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. 

दरअसल, आज उन्होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि अब तो जवाब दे ही दिजिए माननीय प्रधानमंत्री जी, अमेरिकन डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपया आखिर क्यों गिरता ही जा रहा है ? लगभग 140 करोड़ देशवासियों का यह प्रश्न आप ही से है. उपेंद्र कुशवाहा ने जो वीडियो ट्वटी किया है वो 2014 से पहले का है जिसमें पीएम मोदी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि रुपया ऐसे नहीं गिरता। मैं भी सत्ता में बैठा हूं. नेपाल की करेंसी इतनी तेजी से नहीं गिरती, पाकिस्तान की करेंसी इतनी तेजी से नहीं गिरती, बांग्लादेश की करेंसी इतनी तेजी से नहीं गिरती, श्रीलंका की करेंसी इतनी तेजी से नहीं गिरती, क्या कारण है कि हिंदुस्तान का रुपया पतला होता जा रहा है. पीएम मोदी आगे कहते हैं कि ये जवाब देना पड़ेगा आपको, देश आपसे जवाब मांग रहा है.

आपको बता दें कि 1 डॉलर के बदले रुपये की कीमत गिरकर 81 रुपये हो चुकी है. इसी को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने पीएम मोदी की वीडियो ट्वीट कर उनपर तंज कसा है.

वहीं, इससे पहले उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के पूर्णिया में गृहमंत्री अमित शाह की रैली को लेकर ट्वटी कर कहा था कि पूर्णिया की रैली में अमित शाह जी को बार-बार ताली बजाने और जोर से नारे लगाने का आग्रह करना पड़ा. उन्होंने आगे लिखा कि अमित शाह यहां तक कहते हुए सुने गए कि सीमांचल के लोगों का जोश कहां चला गया. साफ है कि उनकी पार्टी के प्रति अब बिहार की जनता में ना तो आकर्षण है और ना ही विश्वास. उन्होंने लिखा कि काठ की हांडी कितनी बार चूल्हे पर चढ़ेगी.