News Nation Logo

सुधाकर मामले पर बोले उपेंद्र कुशवाहा, यह राजद का है अंदरूनी विषय

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 18 Oct 2022, 12:53:34 PM
pendra kushwaha

कुशहवाहा ने कहा कि आरजेडी का व्यक्तिगत मामला है. (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Kaimur:  

बिहार सरकार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह लगातार नीतीश कुमार पर तंज कसते नजर आ रहे हैं. अभी हाल में चैनपुर के हाटा में बिहार सरकार के मंत्रियों को चपरासी और रबड़ स्टांप से तुलना करने वाले सुधाकर सिंह के बयान पर उपेंद्र कुशवाहा ने पलटवार करते हुए बड़ा बयान दिया है. कुशहवाहा ने कहा कि आरजेडी का व्यक्तिगत मामला है. इसमें एहसास किस तरह से हम करते हैं यह महत्वपूर्ण है. हमारे अंदर अगर एहसास है कि हम कुछ भी कर लेंगे तो कर सकते हैं. अगर एहसास नहीं हुआ तो हम चाह कर भी कुछ भी नहीं कर सकते, जिसके अंदर जैसा एहसास होता है उसकी वैसी भावना होती है.

कुशवाहा ने कहा कि सुधाकर सिंह जो भी बोले हैं वह मामला अलग पार्टी का है ऐसे मामलों में उस पार्टी ने सीधे तौर पर नोटिफिकेशन जारी किया गया है कि ऐसे मामलों में सिर्फ तेजस्वी ही बोलेंगे दूसरा कोई नहीं बोलेगा. यह विषय तेजस्वी देखेंगे क्योंकि उनके पार्टी का मामला है, दूसरा कोई क्या बोलेगा.

कुशवाहा ने कहा कि रही बात कैमूर में जदयू के कमजोर रहने की तो जदयू को पूरे बिहार में कमजोर करने के लिए इसके पीछे कौन लोग काम कर रहे थे आप लोग देख रहे हैं. कैमूर ही नहीं बिहार के और कई जिलों में इस तरह के मामले हैं, जहां बीजेपी साथ रहते हुए भी जदयू को हरवाने का काम किया था. तभी तो हम लोग उससे अलग हुए.

रिपोर्ट : रंजन

First Published : 18 Oct 2022, 12:53:34 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.