logo-image

आर-पार के मूड में उपेंद्र कुशवाहा, कहा - 'तेजस्वी के नेतृत्व में काम करना स्वीकार नहीं'

उपेंद्र कुशवाहा ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर हमला बोला हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में काम करना उन्हें कभी भी स्वीकार नहीं होगा.

Updated on: 08 Feb 2023, 02:43 PM

highlights

  • तेजस्वी का नेतृत्व हुआ तो JDU डूब जाएगी- उपेंद्र कुशवाहा
  • प्राथमिक सदस्य बनकर JDU में रह सकते हैं- उपेंद्र कुशवाहा
  • मैं मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं हूं- उपेंद्र कुशवाहा

Patna:

उपेंद्र कुशवाहा ने पार्टी में बगावत कर दी है. पार्टी में जो घमासान मचा है वो थमने का नाम नहीं ले रहा है. JDU पार्टी के खिलाफ उन्होंने मोर्चा खोल दिया दिया है. कभी सीएम नीतीश कुमार तो कभी ललन सिंह पर हमला बोल रहे हैं. ऐसे में इस बार उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर हमला बोला हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में काम करना उन्हें कभी भी स्वीकार नहीं होगा. 

विधान पार्षद रामेश्वर महतो मिलने पहुंचे थे उपेंद्र कुशवाहा से 

पटना में उपेंद्र कुशवाहा से मिलने पार्टी के विधान पार्षद रामेश्वर महतो पहुंचे थे. दोनों की काफी देर तक बातचित हुई इसके बाद जब वो बाहर आय तो उन्होंने साफ़ कर दिया कि वो कभी भी JDU पार्टी को छोड़कर नहीं जाएंगे. उनके मन में ऐसा कोई विचार है ही नहीं चाहे उन्हें पार्टी में एक छोटा कार्यकर्त्ता बनकर ही क्यों ना रहना पड़े वो रहेंगे, लेकिन पार्टी छोड़कर नहीं जाएंगे. उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी में वो कभी भी नहीं जाएंगे. इतना ही है उन्होंने तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा बयान दे दिया. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि तेजस्वी यादव को वो अपना नेता मानने को तैयार नहीं है. उन्हें कभी भी तेजस्वी यादव के नेतृत्व में काम करना स्वीकार नहीं है. उन्होंने कहा की अगर ऐसा हुआ तो JDU पार्टी डूब जाएगी. 

यह भी पढ़ें : बांका में चर्चा का विषय बना 'करोड़पति चायवाला', जानिए क्या है इसकी खासियत

सीएम के बुलावे का है इंतजार

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मैं फिर से सीएम नीतीश कुमार से मिलकर बातचीत करने के लिए उनके तरफ से बुलावा भेजने का इंतजार कर रहा हूं ताकि वो अपनी बात सामने रख सकें. उन्होंने कहा कि यदि वो मुझे देर रात भी मिलने का समय देते हैं तो मुझे कोई दिक्क्त नहीं होगी. मुझे बस उनसे बातचीत करनी है जिसका समय सीएम नीतीश जो भी तय करेंगे मुझे मंजूर है. मैं पार्टी में हूं और पार्टी को मजबूत करने में लगातार लगा हुआ हूं.