logo-image

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की SP को फटकार नहीं आई काम, बेगूसराय में फिर घटी बड़ी घटना

सीएसपी संचालक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के मनीअप्पा निवासी मुक्तेश्वर कुमार के पुत्र शशि कुमार के रूप में की गई है.

Updated on: 15 Feb 2020, 05:20 PM

बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में बढ़ते अपराध को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को ही जिले के एसपी की जमकर क्लास लगाई थी, लेकिन केंद्रीय मंत्री की पुलिस अफसर को फटकार काम नहीं आई है. जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक और बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने दिनदहाड़े एक सीएसपी संचालक से लूटपाट की. इस दौरान हुई छीना झपटी में गंभीर चोट की वजह के पीड़ित व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक सीएसपी संचालक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के मनीअप्पा निवासी मुक्तेश्वर कुमार के पुत्र शशि कुमार के रूप में की गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः पुलिस अधिकारी ने नहीं पहचाना तो भड़क उठे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, बोले- सस्पेंड करो इसे

जानकारी के मुताबिक, बेगूसराय के लोहिया नगर थाना क्षेत्र में शशि कुमार बाघा स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से पांच लाख रुपये निकालकर अपने सीएसपी ब्रांच बाइक से रजौरा जा रहा था. रास्ते में पहले से ही घात लगाए बैठे अपराधियों ने शशि कुमार का पीछा किया. जैसे ही सीएसी संचालक ओवर ब्रिज के ऊपर चढ़ा, बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और पैसों से भरा बैग छीन लिया.

रुपयों से भरा बैग छीनने के बाद अपराधी पीड़ित के कंधे में लटक रहे बैग को भी खींचने लगा, जिससे शशि ने बाइक पर से अपना नियंत्रण खो दिया और मुंह के बल सड़क पर गिर गया. गिरने की वजह से शशि के सिर में गंभीर चोट आई और मौके पर ही मौत हो गई. इस बड़ी घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. हालांकि पुलिस इस पूरे मामले को हादसा बता रही है. पुलिस के अनुसार, अज्ञात वाहन की चपेट में आने से शशि कुमार की मौत हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह भी पढ़ेंः एक्शन में जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को विवादास्पद टिप्पणियों को लेकर भेजा नोटिस

गौरतलब है कि बेगूसराय में बेखौफ अपराधी लगातार बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. हर रोज जिले में हत्या और लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. ऐसी ही एक घटना को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को जिले के एसपी अवकाश कुमार की जमकर क्लास लगाई. केंद्रीय मंत्री फुलवरिया इलाके में पीड़ित परिजनों से मिलने पहुंचे थे.