logo-image

बारात में जा रहे 3 युवकों को अज्ञात वाहन ने कुचला

शेखपुरा-जमुई राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 333 ए पर भिखनी के पास मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सङक किनारे एक पेङ से टकरा गई और तीनों सवार गिर गए. इस बीच गुजर रहे एक अज्ञात वाहन ने तीनों युवकों को कुचल दिया

Updated on: 14 May 2021, 03:13 PM

highlights

  • गांव में एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए जा रहे थे वे
  • मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सङक किनारे एक पेङ से टकरा गई
  • इस बीच गुजर रहे एक अज्ञात वाहन ने तीनों युवकों को कुचल दिया

 

बिहार:

बिहार के शेखपुरा जिले के करंडे थाना क्षेत्र में गुरुवार की देर रात एक मोटरसाइकिल के दुर्घटनाग्रस्त होने और फिर अज्ञात वाहन द्वारा कुचल दिए जाने से तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार की रात तीन लोग एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर तियाय गांव से जमुई के सिकंदरा थाना के बल्लोपुर गांव में एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान शेखपुरा-जमुई राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 333 ए पर भिखनी के पास मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर सङक किनारे एक पेङ से टकरा गई और तीनों सवार गिर गए. इस बीच गुजर रहे एक अज्ञात वाहन ने तीनों युवकों को कुचल दिया. हालांकि उस अज्ञात वाहन पहचान अभी तक नहीं की जा सकी है, पुलिस उस वाहन का पता लगाने की कोशिश कर रही है, और साथ ही घटना वाले दिन की पूरी जानकारी ले रही है. 

यह भी पढ़ेेः बिहार में कोरोना संक्रमण के बीच ब्लैक फंगस की दस्तक

करंडे के थाना प्रभारी उमेश सिंह ने बताया कि इस दुर्घटना में घटनास्थल पर दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड दिया. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान तियाय गांव निवासी टुन्नी कुमार और गोली कुमार तथा प्रतापपुर गांव निवासी विजय कुमार के रूप में की गई है. पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

यह भी पढ़ेेः बिहार के शव का UP में दाह संस्कार करने पर योगी सरकार ने लगाई रोक, जानें वजह

बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमण की स्थिती होने के कारण अभी लॉकडाउन चल रहा है, बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले को कम करने पहले पांच मई से राज्यभर में लॉकडाउन लगाया गया था, जिसकी अवधि 15 मई को समाप्त हो रही है. इसके बाद फिर से 10 दिनों के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है.