logo-image

Video: शराब तस्करी का अनोखा तरीका, जैकेट मे छिपा रखी थी 27 पाउच शराब

लखीसराय के कवैया थाने की पुलिस ने एक ऐसे शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है जो अपने जैकेट के जेबों में शराब के पैकेट को रखकर तस्करी कर रहा था.

Updated on: 25 Nov 2022, 07:53 PM

highlights

. तस्कर के पास से मिला 27 पाउच शराब

. पुलिस ने शराब तस्कर को भेजा जेल

Lakhisarai:

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है  और शराब तस्करों के साथ-साथ शराब का सेवन करनेवालों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है, लेकिन शराब तस्कर नए-नए तरीके से शराब की तस्करी कर रहे हैं. ताजा मामले में लखीसराय के कवैया थाने की पुलिस ने एक ऐसे शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है जो अपने जैकेट के जेबों में शराब के पैकेट को रखकर तस्करी कर रहा था. कविया थानाध्यक्ष द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पंजाबी मोहल्ला के पास एक अधेड़ जैकेट के अंदर शराब रखकर तस्करी कर रहा है. जिसके बाद टाइगर मोबाइल की टीम का गठन किया गया और शख्स को चेकिंग के लिए रोका गया.

इसे भी पढ़ें-पटना HC का चला 'हथौड़ा', रोहतास SP ने 3 थानेदार समेत 5 को किया सस्पेंड

देखने से ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा था कि शख्स के पास 27-27 पाउच शराब के होंगे लेकिन जब उसकी तलाशी ली गई तो जैकेट के अंदर दर्जनों शराब के पाउच मिले. जब इनकी गिनती की गई तो शराब के पाउचों की संख्या 27 निकली.  पुलिस की गिरफ्त में आए शराब तस्कर की पहचान कवैया थाने के पंजाबी मोहल्ला निवासी विनोद साव के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.