News Nation Logo

हाजीपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश से पूछा सवाल, 'आप मुख्यमंत्री हैं भी या नहीं '

News Nation Bureau | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 19 Sep 2022, 01:13:16 PM
nitish

Giriraj Singh and Nitish Kumar (Photo Credit: फाइल फोटो )

HAJIPUR:  

बिहार में जब से RJD के साथ मिलकर सीएम नीतीश कुमार ने सरकार बनाई है. तब से ही बीजेपी उन पर हमलावर है. सरकार के खामियों को सामने ला रही है. ऐसे में बेगूसराय गोली कांड के बाद अब हाजीपुर में हुए गोली कांड को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश को निशाना बनाया और पूछा है उनसे कि आखिर आप बिहार के मुख्यमंत्री हैं कि नहीं है. बेगूसराय के बाद हाजीपुर में गोलीबारी हो रही है नीतीश कुमार बताएं कि ऐसा क्यों हो रहा है. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हाजीपुर में हुए अंधाधुंध फायरिंग मामले में सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पटना और बेगूसराय के बाद हाजीपुर में गोलीबारी हो रही है. नीतीश कुमार बताएं कि ऐसा क्यों हो रहा है. आखिर नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री हैं कि नहीं है. विधि व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार के नाक के नीचे पटना में अपराधी वारदात को अंजाम देते है जो बिहार की लॉ एंड ऑर्डर को बताने के लिए काफी है. 

वहीं, केंद्र सरकार द्वारा बिहार को मदद नहीं दिए जाने के सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि भारत सरकार पैसा नहीं दे तो ग्रामीण इलाकों में बिहार सरकार की गाड़ी रुक जाएगी. उन्होंने कहा कि नितिन गडकरी ने नीतीश कुमार के मंच से 5 लाख करोड़ की योजना से बिहार में काम कराने की ना सिर्फ बात कही थी बल्कि उन कामो को गिना भी दिया था. 

नीतीश कुमार बताए कि पिछले आठ साल में केंद्र से मिली राशि का कितना खर्च हुआ है. बता दें  कि, भगवानपुर के अशोई गांव में भाजपा नेता दिवांशु प्रसाद की मां के पहली पुण्यतिथि में भाग लेने के लिए गिरिराज सिंह पहुंचे थे. जहां उन्होंने कहां की अंधाधुंध फायरिंग पर हम क्या बोले जब रोपीएगा बाबुल तो फल कहां से होगा. नीतीश कुमार कहते है जनता की सरकार है और जनता कहती है जंगल राज है. 

First Published : 19 Sep 2022, 01:13:16 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.