News Nation Logo

BREAKING

Banner

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खोया आपा, प्रदर्शनकारियों पर भड़के, कही ये बड़ी बात

प्रदर्शनकारी रामजी सिंह ने एक मीडिया एजेंसी को बताया कि इसी समस्या के समाधान और मंत्री के वादे को याद दिलाने को लेकर हमलोग सर्किट हाउस के सामने मौन विरोध कर रहे थे, तब मंत्री जी भड़क गए

IANS | Updated on: 15 Nov 2019, 09:30:27 PM
केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • बिहार में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने खोया आपा. 
  • अस्पताल में सुविधाओं की बात को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर बरसे. 
  • इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बक्सर:

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे (Union Minister Ashwini Kumar Choubey) शुक्रवार को कथित तौर पर तब अपना आपा खो बैठे, जब उन्हीं के संसदीय क्षेत्र बिहार (Bihar) के बक्सर (Buxar) में कुछ लोगों ने उनके वादे को याद कराते हुए अस्पताल में सुविधाओं को दुरुस्त नहीं करने का आरोप लगाया. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि बक्सर जिला के सदर अस्पताल (District Hospital) में अल्ट्रासाउंड मशीन और डिजिटल एक्स-रे मशीन कई महीनों से खराब है. मंत्री ने उनलोगों को आश्वासन दिया था कि इसे जल्द ठीक करवा दिया जाएगा, परंतु अब तक ठीक नहीं हो सका है.

यह भी पढ़ें: देश के प्रथम राष्ट्रपति को नहीं मिला सम्मान, अब आंदोलन करेगा परिवार

प्रदर्शनकारी रामजी सिंह ने एक मीडिया एजेंसी को बताया कि इसी समस्या के समाधान और मंत्री के वादे को याद दिलाने को लेकर हमलोग सर्किट हाउस के सामने मौन विरोध कर रहे थे, तब मंत्री जी भड़क गए. वह विरोध करने वालों पर चिल्लाने लगे.
इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ लोग हाथ में बैनर, पोस्टर पकड़े हुए हैं और सांसद चौबे उन पर चिल्ला रहे हैं.

यह भी पढ़ें: गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण के निधन पर कुमार विश्वास ने सीएम नीतीश कुमार समेत गिरिराज सिंह को कहा ये..

प्रदर्शनकारी अब बक्सर के सभी कार्यक्रमों में सांसद का विरोध करने का मन बना रहे हैं. प्रदर्शन में शमिल लोगों का कहना है कि जब तक अस्पताल की समस्याओं का समाधान नहीं हो जाता, तब तक उनका विरोध होता रहेगा. इस मामले में मंत्री का पक्ष जानने की कोशिश की गई, परंतु मंत्री से संपर्क नहीं हो सका. उल्लेखनीय है पिछले महीने बिहार के पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में डेंगू के मरीजों से मिलने पहुंचे मंत्री चौबे पर स्याही फेंकी गई थी.

First Published : 15 Nov 2019, 09:27:33 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो