logo-image

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार विवादों में फंसे

जिस नाव पर सवार होकर वे कर्मनाशा नदी के पानी से प्रभावित इलाकों की जायजा ले रहे थे, वो नाव एक 9 साल का बच्चा चला रहा था.

Updated on: 25 Sep 2019, 10:42 AM

New Delhi:

केंद्रीय स्वास्थ्य कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत बनारपुर पंचायत में बाढ़ प्रभावित इलाके का जायाजा लेने पहुंचे थे. जिस नाव पर सवार होकर वे कर्मनाशा नदी के पानी से प्रभावित इलाकों की जायजा ले रहे थे, वो नाव एक 9 साल का बच्चा चला रहा था. इसका वीडियो वायरल होने के बाद मंत्रीजी की खूब किरकिरी हो रही है.

मीडिया से बात करते हुए अश्विनी कुमार चौबे ने बताया कि बाढ़ की स्थिति का लगाातर हमलोग जायाजा ले रहे हैं. इस संबंध में जिलाधिकारी के साथ बैठक कर बाढ़ पीड़ितों के पुनर्वास को लेकर बातचीत की जाएगी. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर को लेकर जब उनसे पूछा गया, तो उन्होंने चुप्पी साध ली..

यह भी पढ़ें- खेत में सो रहे व्यक्ति पर बाघ ने किया हमला, मौके पर हुई मौत

वहीं, एक सप्ताह पहले अपने एक दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा से मीडिया ने बालश्रम को लेकर सवाल पूछा था तो उन्होंने बताया कि जो भी बालश्रम कानून का उल्लंघन करेंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. इसके लिये एक व्हाट्सअप नंबर भी जारी किया गया है. ऐसे में सवाल है कि क्या राज्य सरकार के श्रम मंत्री विजय सिन्हा अपनी ही पार्टी के नेता सह भारत सरकार के मंत्री पर करवाई करेंगे.