logo-image

नेपाल बॉर्डर पर स्थित SSB कैंप पहुंचे केंद्रीय मंत्री अमित शाह, जवानों का बढ़ाया हौसला

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे का आज दूसरा दिन है. उन्होंने आज सुबह किशनगंज में बूढ़ी काली मंदिर के दर्शन कर पूजा-अर्चना की. जिसके बाद वे नेपाल बॉर्डर पर स्थित एसएसबी कैंप पहुंचे जहां उन्होंने SSB जवानों का हौसला बढ़ाया.

Updated on: 24 Sep 2022, 12:57 PM

Kishanganj:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे का आज दूसरा दिन है. उन्होंने आज सुबह किशनगंज में बूढ़ी काली मंदिर के दर्शन कर पूजा-अर्चना की. जिसके बाद वे नेपाल बॉर्डर पर स्थित एसएसबी कैंप पहुंचे जहां उन्होंने SSB जवानों का हौसला बढ़ाया और ये कहा कि मुझे गर्व है आप पर और भरोसा है कि आप हैं तो हम सुरक्षित हैं. वहीं, उन्होंने ये भी कहा की हर घर तिरंगा अभियान को  SSB जवानों ने सफल बनाया था.10 लाख घरों में तिरंगे का वितरण किया था. 

उनकी सुरक्षा की पूरी तैयारियां की गई थी. उनके आगमन को लेकर ग्रामीणों में काफी उत्साह है. उनके आगमन में एसएसबी कैंप को भी सजाया संवारा गया था. केंद्रीय गृह मंत्री यहां कई उद्घाटन और शिलान्यास करने वाले हैं. राष्ट्रीय सुरक्षा को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्री का यह दौरा अति महत्वपूर्ण माना जा रहा है. बता दें कि फतेहपुर बीओपी पहुंचने वाली तमाम सड़कों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया गया है और हर आने जाने वालों की तलाशी ली जा रही है.

वहीं, आपको बता दें बिहार में बीजेपी ने तय कर लिया है कि वह अपने मुख्यमंत्री के दावेदार का नाम घोषित कर अगला विधानसभा चुनाव लड़ेगी. किशनगंज में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में चल रहे भाजपा के सियासी मंथन में ये बात साफ कर दी गयी है. बड़ी बात ये है कि अमित शाह ने खुद बिहार में पार्टी के कामकाज की मॉनिटरिंग करने का जिम्मा ले लिया है. केंद्रीय गृह मंत्री अब तकरीबन हर महीने बिहार का दौरा कर उसी तरह पार्टी के काम की निगरानी करेंगे जैसे उन्होंने 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में किया था. भाजपा नेताओं की बैठक में अमित शाह ने साफ कर दिया कि अब नीतीश कुमार से बीजेपी की दोस्ती नामुमकिन है.