logo-image

Bihar Politics: केंद्रीय ऊर्जा मंत्री ने दिया बड़ा बयान, कहा - जल्द जेल जाएंगे तेजस्वी यादव

आरके सिंह ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार अपनी राजनीति की अंतिम पारी खेल रहे हैं. वहीं, उन्होंने तेजस्वी यादव को लेकर कहा कि उनके खिलाफ एजेंसियों के पास पुख्ता सबूत है. जिस कारण वह जेल जाएंगे.

Updated on: 05 Aug 2023, 01:01 PM

highlights

  • प्रधानमंत्री देश के 508 रेलवे स्टेशनों का करेंगे शिलान्यास 
  • बिहार के 49 स्टेशन भी हैं शामिल 
  • आरा स्टेशन का भी होगा जीर्णोद्धार 
  • भारत दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था हो गई - आरके सिंह
  • तेजस्वी यादव जल्द जाएंगे जेल - आरके सिंह

Patna:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल देश के 508 रेलवे स्टेशनों का जनाधार एवं शिलान्यास करेंगे. जिसमें बिहार के 49 स्टेशन भी शामिल हैं. आरा के सांसद और केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने बताया कि आरा स्टेशन का भी जीर्णोद्धार होगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत देश दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था हो गई है. सरकार का लक्ष्य जल्द तीसरी अर्थव्यवस्था बन जाने का है. 2027 - 28 तक भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगी. वर्तमान केंद्र सरकार में देश के हर क्षेत्र में जितनी तरक्की हुई है. शायद ही उतनी तरक्की किसी सरकार में हुई होगी.  

'नाम रखने से कुछ नहीं होता'

उन्होंने कहा कि रेलवे में जितनी तरक्की मोदी सरकार में हुई है. इतनी तरक्की किसी सरकार नहीं हुई थी. INDIA गठबंधन के नाम रखने पर आरके सिंह ने कहा कि नाम रखने से कुछ नहीं होता एक संगठन है, जिसने अपना नाम इंडियन मुजाहिदीन भी रखा है. राहुल गांधी अभी मोदी सरनेम मामले में बरी नहीं हुए हैं. उस पर सिर्फ रोक लगी है. यूपीए सरकार अपने नाम से इसीलिए भाग रही है क्योंकि उस सरकार में जितना भ्रष्टाचार हुआ था घोटाले हुए थे उन सभी घोटालों पर अभी भी कोर्ट में मामला चल रहा है.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: लालू - राहुल की मुलाकात के बाद सियासी बवाल, निकाले जा रहे कई राजनीतिक मायने

'तेजस्वी यादव जाएंगे जेल' 

उन्होंने कहा कि NDA के लिए राहुल गांधी कोई चुनौती नहीं है. आरके सिंह ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार अपनी राजनीति की अंतिम पारी खेल रहे हैं. अभी विधानसभा में उनके पास 42 सीट है और अगले चुनाव में उससे भी कम हो जाएगा. वहीं, आरके सिंह ने तेजस्वी यादव को लेकर कहा कि तेजस्वी यादव के खिलाफ एजेंसियों के पास पुख्ता सबूत है. जिस कारण वह जेल जाएंगे.