logo-image

सहरसा में वर्दी दागदार, चौकीदार ने गर्भवती महिला के साथ की दुष्कर्म की कोशिश

सहरसा में एक चौकीदार ने वर्दी को दागदार कर दिया. आरोपी चौकीदार ने घर में सो रही एक गर्भवती महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की.

Updated on: 17 Sep 2022, 08:36 PM

Saharsa:

सहरसा में एक चौकीदार ने वर्दी को दागदार कर दिया. आरोपी चौकीदार ने घर में सो रही एक गर्भवती महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाया. हल्ला होने पर मौके वारदात से चौकीदार फरार हो गया. घटना बनमा इटहरी ओपी पुलिस थाने के प्रियनगर गांव के एक नंबर वार्ड की है. इस घटना के बाद गांव के दो पक्षों के बीच विवाद होता रहा. बाद में महिला थाने पहुंची और आरोपी चौकीदार के खिलाफ मामला दर्ज कराया. बताया जा रहा है कि बीते गुरुवार की देर रात आरोपी चौकीदार महिला के घर में घुस गया और उसे अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. महिला के मुताबिक गुरुवार की रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई. इसी दौरान रात तकरीबन 11 बजे चौकीदार दिनेश पासवान दरवाजा में धक्का देकर उसके कमरे में घुस गया और दुष्कर्म की कोशिश की.

महिला द्वारा शोर मचाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. शुक्रवार की सुबह महिला ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे जनप्रतिनिधियों ने मामले को पंचायत के समक्ष रखने का दबाव बनाया, लेकिन महिला नहीं मानी और थाने पहुंचकर चौकीदार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. हालांकि आरोपी चौकीदार ने खुद को निर्दोष बताया है और इसे साजिश करार दिया है.

हालांकि इस पूरे मामले को लेकर बनमा इटहरी ओपी थाना के थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने मोबाइल पर न्यूज़ स्टेट बिहार झारखंड के संवाददाता से मामला की पुष्टि करते हुए कहा कि महिला का आवेदन मिला है, जांच चल रही है. जांच में जो सत्यता पाया जाएगा, उस आधार पर चौकीदार के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.