logo-image

बेवफा महिला दो बच्चों को लेकर प्रेमी संग हुई फरार, जानिए-'अजब प्रेम की, गजब कहानी' की इनसाइड स्टोरी

मामला बिहटा के नेउरा थाना क्षेत्र का है. अब पीड़ित पति ने एससी को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. जानकारी के मुताबिक, बिहटा के नेउरा बाजार के रहनेवाले एक शख्स ने अपनी पत्नी पर अपनी दोनों बेटियों को लेकर अचानक गायब होने का आरोप लगाया है.

Updated on: 22 Sep 2023, 08:33 PM

highlights

  • 10 साल पहले हुई थी महिला की शादी
  • महिला अपने दो बच्चों को लेकर हुई फरार
  • प्रेमी के साथ फरार होने का पति ने लगाया आरोप

Patna:

कहते हैं प्यार में ना उम्र की सीमा होती है और ना ही कोई बंधन होता है. कुछ ऐसी ही खबर बिहार की राजधानी पटना से निकलकर सामने आई है. जिस महिला की शादी 10 साल पहले हो चुकी थी और जिसके पास दो-दो बेटियां हो वो महिला अपने प्रेमी के साथ अपनी बेटियों को लेकर फरार हो गई. मामला बिहटा के नेउरा थाना क्षेत्र का है. अब पीड़ित पति ने एससी को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. जानकारी के मुताबिक, बिहटा के नेउरा बाजार के रहनेवाले एक शख्स ने अपनी पत्नी पर अपनी दोनों बेटियों को लेकर अचानक गायब होने का आरोप लगाया है. पीड़ित पति का आरोप ये भी है कि उसकी पत्नी अपने साथ घर में रखें लगभग 60 हजार कैश के अलावा कीमती गहने व अपने सारे दस्तावेज भी साथ लेकर गई है. 

ये भी पढ़ें-रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान पर जारी है सियासत, तेज प्रताप यादव ने की संसद सदस्यता रद्द करने की मांग

पीड़ित चंदन कुमार द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, उसकी शादी वर्ष 2013 में दीघा निवासी तनु शर्मा के साथ हिंदू रीति रिवाज से हुई थी. चंदन के मुताबिक, शादी के बाद से ही लगातार वह किसी और के सम्पर्क में थी और फोन पर बातचीत करती थी. बार-बार समझाने के बाद भी तनु शर्मा के व्यवहार में कोई सुधार नहीं हुआ और अब वह अपने प्रेमी के साथ कहीं भागकर चली गई है.

ये भी पढ़ें-सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर लगाई सवालों की झड़ी, इस घोटाले में मांगा 'सीधा जवाब'

चंदन कुमार के मुताबिक, बीते 6 सितंबर को तनु ने उसे बताया था कि दोनों बच्चों को लेकर वह मायके जा रही है लेकिन वह मायके नहीं पहुंची. चंदन का कहना है कि पटना के मीठापुर निवासी विकास विश्वकर्मा के तनु का अफेयर चल रहा है और चंदन ने आशंका जताई है कि शादी के नियत से ही विकास विश्वकर्मा बहला फुसलाकर तनु और दोनों बेटियों को लेकर गया है. चंदन ने एसपी को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है.