logo-image

सुशासन बाबू के राज में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े दुकान में घुसकर व्यवसायी को मारी गोली

बिहार के आरा में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बता दें कि मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े दुकान में घुसकर व्यवसायी की निर्मम हत्या कर दी.

Updated on: 19 Jul 2022, 04:13 PM

Arrah:


बिहार के आरा में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बता दें कि मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े दुकान में घुसकर व्यवसायी की निर्मम हत्या कर दी. दोपहर करीब 12 बजे हथियारबंद अपराधियों ने जगदेव नगर इलाके में एक व्यवसायी को गोलियों से भून डाला. बाइक सवार अपराधियों ने दुकान में घुसकर व्यवसायी को तीन गोलियां मारी, जिससे व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आनन-फानन में व्यवसायी को आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान श्यामनंदन सिंह के 45 वर्षीय पुत्र हरिशंकर प्रेमी के रुप में हुई है. 

जानकारी के मुताबिक मृतक अपने घर के नजदीक जगदेव नगर में ही मां वैष्णवी इलेक्ट्रॉनिक्स नाम की दुकान चलाता था. मृतका की पत्नी सोनाली देवी का कहना हैं कि उसे एक महिला ने जानकारी दी की उसके पति को बाइक सवार लोगों ने गोलियां मारी हैं. मृतका की पत्नी ने बताया कि शूटर्स बाइक पर सवार थे, जिन्होंने तीन गोलियां मारी. घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोसमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं.