logo-image

लाइन होटल में जा घुसा अनियंत्रित ट्रक, 4 लोगों की मौत, 12 से अधिक घायल

हाजीपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. जहां एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे स्थित लाइन होटल में जा घुसी, जिसमें मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 12 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. भीषण सड़क हादसे के कारण मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया है.

Updated on: 03 Aug 2022, 04:53 PM

HAJIPUR:

हाजीपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. जहां एक अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे स्थित लाइन होटल में जा घुसी, जिसमें मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 12 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. भीषण सड़क हादसे के कारण मौके पर अफरा तफरी का माहौल हो गया है. वहीं, घटना से गुस्साए लोगों ने ट्रक ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी है. मामला पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा चौक की है.

बताया जा रहा है कि तेज रफ़्तार से आ रही अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे स्थित लाइन होटल में जा घुसी, जिससे वहां खाना खा रहे कई लोग इसकी चपेट में आ गए. जिससे मौके पर ही 4 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. घटना से गुस्साए लोगों ने ट्रक ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई कर दी. भीषण सड़क हादसे के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई. इस हादसे में सड़क किनारे खड़ी कई अन्य गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई हैं.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने हादसे के शिकार हुए चारों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. कई की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा करने लगे.