logo-image

बिहार में अनियंत्रित ट्रक ने 8 लोगों को रौंदा, 3 की मौत, गुस्साई भीड़ ने ट्रक में लगाई आग

इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि अन्य घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से सभी को पटना रेफर किया गया है.

Updated on: 03 Jun 2020, 08:59 AM

समस्तीपुर:

बिहार (Bihar) के समस्तीपुर में मंगलवार देेर शाम दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. सरायरंजन और ओपी हलइ के सीमांचल एरिया तीसवारा बंपर के नजदीक असंतुलित ट्रक ने 8 लोगों को रौंद दिया. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है. जबकि अन्य घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से सभी को पटना (Patna) रेफर किया गया है. घटना के बाद स्थानीय लोगों को आक्रोशित हो गए और भीड़ ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें: तेजस्वी ने फिर दी आंदोलन की चेतावनी, नीतीश से पूछा- कब होगी हत्या के आरोपी विधायक की गिरफ्तारी

जानकारी के अनुसार, सरायरंजन व हलाई ओपी क्षेत्र की सीमा पर तिसवारा बम्मा के पास देर शाम करीब 8 बजे कई लोग सड़क किनारे खड़े हुए थे. इसी दौरान मुसरीघरारी से हलई ओपी की ओर जा ट्रक बेकाबू हो गया. चालक ने ट्रक से अनियंत्रण खो दिया. जिसके बाद ट्रक सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदते चला गया. घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना से अबतक 24 मौतें, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4096 हुई

सभी घायलों को समस्तीपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया. उधर, घटना के बाद ट्रक चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने पीछा करके ट्रक को पकड़ लिया और फिर उसमें आग लगा दी. हालांकि ड्राइवर आग लगने से पहले ही ट्रक को छोड़कर फरार हो गया. सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है, उनके परिजनों को सूचित कर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह वीडियो देखें: