logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Jamui Accident: जमुई में बेकाबू गाड़ी ने शख्स को रौंदा, मौके पर ही मौत, आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बरुअट्टा गांव के पास मंगलवार की रात तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया और मौके से फरार हो गया.

Updated on: 02 Nov 2022, 09:29 AM

highlights

.जमुई में बेकाबू गाड़ी ने शख्स को रौंदा
.मौके पर ही शख्स की हुई मौत
.मौत से आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम
.नानी के घर से वापस घर लौट रहा था शख्स
.सिकंदरा के बरुअट्टा गांव का मामला

Jamui:

जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बरुअट्टा गांव के पास मंगलवार की रात तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया और मौके से फरार हो गया. इस दुर्घटना में घटना स्थल पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के खैरी रामपुर गांव निवासी प्रकाश राम के पुत्र कार्तिक कुमार के रूप में हुई है. परिजनों ने बताया कि युवक नानी घर अगहरा गांव से बाइक पर सवार होकर अपने घर खैरी रामपुर गांव जा रहा था. इसी दौरान जैसे ही युवक बरुअट्टा गांव के पास पहुंचा उसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो वाहन ने अनियंत्रित होकर पीछे से ठोकर मार दी, जिससे युवक सड़क पर गिर गया.

स्कार्पियो वाहन युवक के सिर को कुचलते हुए फरार हो गया. युवक की दर्दनाक मौत के बाद शव को देख ग्रामीण और परिजन आक्रोशित हो गए और सड़क को जाम कर दिया. इस दौरान दर्दनाक दुर्घटना को लेकर आक्रोश जताते हुए जमकर हंगामा करने लगे. सूचना के बाद दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी के द्वारा आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन आक्रोशित परिजनो कुछ भी मानने के लिए तैयार नहीं थे और वरीय पदाधिकारी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे. 

यह भी पढ़ें : खनन मामले में ईडी ने सीएम हेमंत सोरेन पर कसा शिकंजा, समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया

लगभग दो घंटे के बाद थानाध्यक्ष के मुआवजा और हर संभव मदद करने के आश्वासन पर जाम को हटाया जा सका. उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया. इस दौरान सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लगी रही. वहीं, युवक की मौत के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया है.

रिपोर्ट : गौतम कुमार