logo-image

नालंदा में चाचा ने भतीजे पर किया चाकू से हमला, युवक गंभीर रूप से जख्मी

नालंदा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. नालंदा के इस्लामपुर थाना क्षेत्र संडा गांव में गोतिया के बीच हुए जमीनी विवाद में चाचा ने भतीजे पर चाकू से हमला कर दिया है.

Updated on: 25 Jul 2022, 04:16 PM

Nalanda:

नालंदा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. नालंदा के इस्लामपुर थाना क्षेत्र संडा गांव में गोतिया के बीच हुए जमीनी विवाद में चाचा ने भतीजे पर चाकू से हमला कर दिया है, जिसमे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. इस्लामपुर उपस्वास्थ केंद्र में प्राथमिक उपचार कर डॉ. ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ रेफर कर दिया है. जहां उनका इलाज जारी है. घायल युवक का नाम अशोक कुमार (19) पिता सुरेंद्र यादव बताया जा रहा है. पीड़ित युवक ने बताया कि हम अपने हिस्से का घर बना रहे हैं, जिसको लेकर वे खफा हैं. उसकी जगह पर गिरे बालू को फैलाने लगे. जिसे देख पीड़ित ने चाचा से मना किया तो आरोपी चाचा नरेश यादव ने भतीजे पर चाकू से हमला कर दिया.

जिससे युवक गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गया, और उसके बहुत ज्यादा चोट आई है. घायल युवक खुद भागते हुए अपना इलाज कराने पहुंचा. जहां से प्राथमिक उपचार कर घायल युवक अशोक कुमार को रेफर कर दिया. अभी घायल युवक बिहार शरीफ सदर अस्पताल में इलाजरत है. वहीं, पीड़ित परिवार की ओर से इसकी सूचना अभी थाने को नहीं दी गई है. अभी पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.