logo-image

समस्तीपुर में दो युवकों को मारी गोली, एक की मौके पर मौत, दूसरा गंभीर घायल

समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मनियारपुर गांव में बदमाशों ने बाइक सवार दो युवक को गोली मार दी, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

Updated on: 27 Sep 2022, 09:49 AM

Samastipur:

समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मनियारपुर गांव में बदमाशों ने बाइक सवार दो युवक को गोली मार दी, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. मृतक की पहचान शिवनंदनपुर गांव के रंजीत चौधरी के रूप में हुई है. जबकि जख्मी युवक गोपालपुर गांव का सुनील पासवान बताया गया है. 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रंजीत और सुनील एक बाइक दुर्घटना को लेकर हुए विवाद सलटाने देर शाम मनियारपुर गए थे. वहां पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने दोनों को देखते ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. रंजीत को तीन-चार गोली लगी है, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जबकि सुनील भी गोली लगने से घायल हो गया. 

गोली की आवाज पर जुटे लोगों ने घायल सुनील को सदर अस्पताल लाया. जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया है. इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, इस मामले पर पुलिस के अधिकारी फिलहाल कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं.

रिपोर्ट : मंटुन रॉय