logo-image

मूर्ति विसर्जन के दौरान आपस में भिड़े दो पक्ष, चले लाठी-डंडे

बगहा नगर के नरईपुर मोहल्ला में पूजा करने के दौरान डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट हो गई. मारपीट में 4 महिला समेत 17 लोग जख्मी हो गए.

Updated on: 26 Aug 2022, 11:40 AM

Pashchim Champaran:

बगहा नगर के नरईपुर मोहल्ला में पूजा करने के दौरान डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट हो गई. मारपीट में 4 महिला समेत 17 लोग जख्मी हो गए. घटना गुरुवार रात्रि की है. स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक डॉ चंदन कुमार ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया. चिकित्सक ने बताया कि घायलों की स्थिति सामान्य है. उन्होंने बताया कि घायलों में संपति देवी, किरण देवी, बिक्कू गोड, पिंटू गोड, दुखी गोड, गुंजा कुमारी, दीपक कुमार, अतवारी देवी व दूसरे पक्ष से सागर यादव, सोनू यादव सहित 17 लोग घायल थे, जिनका इलाज किया जा रहा है.

मूर्ति विसर्जन के बाद शुरू हुआ झगड़ा
बताया जा रहा है कि श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर दुखी गोंड के परिजनों ने मूर्ति रखकर कृष्ण जन्माष्टमी मनाया. इसी दौरान गुरुवार को सभी लोग मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे थे. विसर्जन के समय डीजे बजाकर दुखी गोंड के परिजन डांस कर रहे थे. वहीं से दूसरे पक्ष और दुखी गोंड के परिजनों के बीच धक्का-मुक्की और कहासुनी शुरू हो गई. देखते ही देखते दोनों तरफ से लाठियां और पत्थर चलने लगे. इस मामले में एक पक्ष की महिलाओं ने दूसरे पक्ष पर मारपीट कर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. कुछ महिलाओं ने बताया कि उनके कपड़े तक फाड़ दिए गए. पटखौली थाना प्रभारी लालबाबू प्रसाद यादव ने बताया कि दोनों तरफ से आवेदन मिला है. जांच की जा रही है, जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी.