News Nation Logo

लॉकडाउन के बीच दो पक्षों में झड़प, एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

बिहार के औरंगाबाद और नवादा में दो जगहों पर अलग-अलग पक्षों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, जबकि 12 अन्य घायल हो गए.

Bhasha | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 18 Apr 2020, 09:06:53 AM
Bihar Police

लॉकडाउन के बीच दो पक्षों में झड़प, एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या (Photo Credit: News State)

औरंगाबाद:  

बिहार (Bihar) के औरंगाबाद और नवादा में दो जगहों पर अलग-अलग पक्षों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, जबकि 12 अन्य घायल हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि देशव्यापी लॉकडाउन (lockdown) के बीच औरंगाबाद जिला के जम्होर थाना क्षेत्र के दुधैला गांव में पुरानी रंजिश को लेकर शुक्रवार को दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी, जबकि इस हिंसक झड़प में 2 महिला समेत कुल 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें: जिनके पास राशनकार्ड नहीं, उन्हें भी मदद देगी सरकार, मुख्यमंत्री का जनता के नाम संदेश

औरंगाबाद के पुलिस उपाधीक्षक अनूप कुमार ने बताया, 'दुधैला गांव के धनंजय सिंह का परिवार खेतों में काम कर रहा था. इसी बीच हथियार तथा लाठी डंडों से लैस रतनौर गांव के कुछ लोग आये और अचानक उन पर हमला बोल दिया जिसमें धनंजय की मौत हो गईं, जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए हैं.' उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए उसे औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.

वहीं नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना अंतर्गत मुड़लाचक डीह गांव स्थित अनुसूचित टोला में बच्चों के बीच खेलने दौरान शुक्रवार को हुए विवाद में दोनों पक्षों के लोग भिड़ गए और इस दौरान सात लोग घायल हो गए. वारिसलीगंज थाना प्रभारी पवन कुमार ने वारदात की पुष्टि करते हुए बताया कि झड़प के दौरान चिड़िया मारने वाली बंदूक से गोली चलाई गई है. उन्होंने स्थिति को नियंत्रण में बताते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: बिहार में मस्जिद में नमाज पढ़ने से रोका तो नमाजियों ने पुलिस पर बरसाए ईंट पत्थर

कुमार ने बताया कि घायलों में दो नवादा सदर अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि बाकी अन्य को इलाज के लिए वारिसलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि स्थानीय प्रशासन के लोग उक्त गांव में कैम्प कर रहे हैं . लॉकडाउन में सभी ग्राम वासियों को अपने-अपने घरों में रहने को कहा गया है. बताया जाता है कि बृस्पितिवार की शाम बच्चों के खेलने के दौरान दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था और शुक्रवार को एकबार फिर दोनों पक्ष उसी बात को लेकर आपस में उलझ गए.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 18 Apr 2020, 09:06:53 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bihar Lockdown Bihar Samachar