logo-image

बिहार के सहरसा में तड़तड़ाई गोलियां, अपराधियों ने दो लोगों को उतारा मौत के घाट

बिहार में बेखौफ अपराधियों का कहर बढ़ता ही जा रहा है. सहरसा में दो अलग-अलग जगहों पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Updated on: 10 Nov 2019, 03:09 PM

सहरसा:

बिहार में बेखौफ अपराधियों का कहर बढ़ता ही जा रहा है. सहरसा में दो अलग-अलग जगहों पर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिले में गोलियां की तड़तड़ाहट से दहशत का माहौल बन गया. ये दोनों घटना देर रात 12 बजे से 1 बजे तक के बीच होने की बात कही जा रही है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक दोनों ही मामलों में किसी आरोपी के पकड़े जाने की खबर नहीं है. 

यह भी पढ़ेंः  ऑटो और कार में आमने-सामने की भयंकर भिड़ंत, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

पहली घटना सलखुआ थाना इलाके की है, जहां कोसी नदी में नाव परिचालन के विवाद में एक नाविक को मौत के घाट उतार दिया गया. मृतक नाविक की पहचान खगड़िया जिले के अमौशी के भराठ मोरकाही निवासी भूल्लू चौधरी (60 वर्षीय) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि कोसी नदी के करहरा घाट पर सुभाष यादव और विपिन यादव नाम के दो व्यक्तियों में नाव परिचालन को लेकर विवाद हुआ था. सुभाष यादव के बेटे मौसम यादम की हत्या करने पहुंचे करीब दो दर्जन अपराधियों ने सुभाष के नाविक भूल्लू चौधरी को गोली मार दी. अपराधियों ने नाविक के सीने में 3 गोली मारी थीं. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः नाबालिग से दो महीने तक दुष्कर्म, बच्चा होने पर पंचायत ने सुनाया ऐसा फरमान!

दूसरी घटना सलखुआ थाना इलाके के अलानी गांव की है. जहां अपराधियों ने एक पशु चिकित्सक को गोलियों से भून दिया. रुपये के लेनदेन को लेकर  पशु चिकित्सक की हत्या की आशंका जताई जा रही है. मृतक पशु चिकित्सक देवेंद्र राय बगुलवा टोला में अकेले रहकर अपनी पुश्तैनी जमीन की देखभाल के साथ-साथ मवेशी चिकित्सक का काम करता था. देर रात वो चबूतरे पर सो रहा था, तभी अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी.

यह वीडियो देखेंः