logo-image

समस्तीपुर में 24 घंटे में दो हत्याएं, दहशत में इलाके के लोग

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देसरी दुर्गा स्थान के पास 24 घंटे में हुई दो हत्याओं ने लोगों को दहशत में डाल दिया है. मंगलवार रात बदमाशों ने तेज धारदार हथियार से सिर पर वार कर एक युवक की हत्या कर दी.

Updated on: 23 Nov 2022, 12:09 PM

Samastipur:

समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के देसरी दुर्गा स्थान के पास 24 घंटे में हुई दो हत्याओं ने लोगों को दहशत में डाल दिया है. मंगलवार रात बदमाशों ने तेज धारदार हथियार से सिर पर वार कर एक युवक की हत्या कर दी. सुबह दुर्गा स्थान के पास लाश देख इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. मृतक की पहचान गांव के ही स्वर्गीय रामनंदन राय के पुत्र दीपक राय 40 वर्ष के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि युवक ने तीन दिन पूर्व ही अपनी जमीन बेची थी.

माना जा रहा है कि जमीन की पैसा लेने के बाद उसकी हत्या की गई है. संभावना यह भी व्यक्त की जा रही है कि जमीन लिखा लेने के बाद पैसा मांगे जाने पर उसकी हत्या की गई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक के पिता की मौत हो चुकी है. उसके घर में बूढ़ी मां है. 3 दिन पहले उसने कुछ बची हुई जमीन बेची थी. शाम में वह करीब 7:00 बजे घर से निकला था, लेकिन रात भर वह घर नहीं लौटा. सुबह शौच के लिए निकले लोगों ने सड़क किनारे उसका शव खून से लथपथ देखा तो मामले की जानकारी गांव के लोगों को दी. उधर घटना की सूचना पर विभूतिपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

आपको बता दें कि इसी गांव में दुर्गा स्थान के पास ही मंगलवार को भी बेगूसराय के एक युवक की बेल्ट से गला घोट कर हत्या कर दी गई थी. 24 घंटे के अंदर गांव में 2 लोगों की हत्या से दहशत का माहौल बन गया है. लोग काफी डरे सहमे नजर आ रहे हैं. गांव में दहशत की स्थिति को देखकर पुलिस की गश्त बढ़ाई गई है.

रिपोर्ट - मंटुन रॉय