News Nation Logo
Banner

बिहारः वोटिंग से पहले गया में नक्सली साजिश नाकाम, एक स्कूल के पास से 2 IED बम बरामद

बताया जा रहा है कि मंगलवार रात नक्सलियों ने डुमरिया प्रखंड के छकरबंदा मध्य विद्यालय और उसके आसपास दो आईडी बम प्लांट किए थे

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 10 Apr 2019, 01:20:20 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019) के लिए मतदान से एक दिन पहले बिहार (Bihar) के गया में नक्सलियों के एक बड़े हमले की साजिश को नाकाम किया गया है. बताया जा रहा है कि मंगलवार रात नक्सलियों ने डुमरिया प्रखंड के छकरबंदा मध्य विद्यालय और उसके आसपास दो आईडी बम प्लांट किए थे. लेकिन नक्सलियों के नापाक मंसूबों को जिला पुलिस और कोबरा टीम ने असफल कर दिया है.

यह भी पढ़ें- दंतेवाड़ा नक्सली हमला : नेता विपक्ष धरमलाल कौशिक ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, हमले की उच्चस्तरीय जांच की मांग

बुधवार सुबह इसकी सूचना मिलने के बाद जिला पुलिस और कोबरा की टीम मौके पर पहुंची और सभी बम को बरामद किया. साथ ही एक संदिग्ध बक्शा भी बरामद किया गया है. पुलिस ने मौके से नक्सली पर्चा भी मिला है, जिसमें वोट बहिष्कार की बात लिखी है. फिलहाल कोबरा की बम निरोधक दस्ता टीम ने बारी-बारी से इन बमों को डिफ्यूज किया. साथ ही सुरक्षा बलों ने इलाके को अपने घेरे में ले लिया और आसपास के लोगों को वहां जाने से रोका गया है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: BJP के 'पतझड़' में भीमा मंडावी ने खिलाया था कमल, बस्तर टाइगर को हराकर बने थे आंखों का तारा

गौरतलब है कि जिस स्कूल के पास से ये बम बरामद किए गए हैं, वहां मतदान केंद्र भी बनाया गया है. इस मतदान केंद्र पर कल औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के लिए वोट डाले जाएंगे.

First Published : 10 Apr 2019, 01:20:17 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो