logo-image

पटना में दो दिनों में दो गोलीबारी की घटनाएं, एक की मौत, दो लोग घायल

राजधानी में एक बार फिर जंगल रिटर्न जैसा माहौल देखने को मिल रहा है. जहां अपराधियों में पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म होता नजर आ रहा है.

Updated on: 01 Feb 2023, 05:33 PM

Patna:

राजधानी में एक बार फिर जंगल रिटर्न जैसा माहौल देखने को मिल रहा है. जहां अपराधियों में पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म होता नजर आ रहा है. दो दिनों के अंदर दो गोलीबारी की घटनाएं हुई है, जिसमें एक की मौत हो गई है तो वहीं दो गंभीर रूप से घायल हुआ है. ताजा मामला पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के बुध मार्ग से फ्लाईओवर पर चढ़ने के दरमियान एक युवती से पिस्टल के बल पर लूट की घटना को बाइक सवार दो अपराधियों ने अंजाम दिया है. 

पीड़ित महिला सोनल की माने तो पाटलिपुत्र से मंगलवार को 10:00 बजे रात्रि को अपने काम को पूरा कर कंकरबाग अपने घर के लिए पीड़िता निकली थी, जहां ठीक कोतवाली थाना क्षेत्र के बुद्ध मार्ग रोड के पास फ्लाईओवर पर बाइक सवार अपराधियों ने पहले पीड़ित युवती सोनल को ओवरटेक कर उसके गले से सोने का चेन झपटा. जिसका विरोध करने पर बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल दिखा उसके पर्स और मोबाईल को लूट लिया और आराम से फरार हो गए. 

घटना से डरी सहमी अकेली पीड़िता कोतवाली थाना पहुंची. जहां, से अपने घर वालों को घटना की जानकारी दी है. वहीं, कोतवाली थाना में लिखित शिकायत दर्ज करवाया है. फिलहाल मामला दर्ज होते ही पुलिस हरकत में आई है. घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल अपराधियों को पुलिस चिन्हित करने में लग गई है.

दूसरी घटना के तहत पटना में बेखौफ अपराधियों ने DGP ऑफिस के पास एक युवक को गोली मार दी थी. हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में युवक की मौत हो गई थी. घटना शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र स्थित पुलिस मुख्यालय के पास की है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची. पुलिस मामले के छानबीन में जुटी.

रिपोर्ट : रीतेश झा

यह भी पढ़ें : देश का आम बजट आज होगा पेश, बिहार ने विशेष राज्य की मांग को फिर दोहराया