logo-image

खगड़िया में दो कोरोना मरीज हुए फरार, मचा हड़कंप

खगड़िया में भी दो कोरोना के मरीज पाए गए हैं लेकिन जैसे ही दोनों को खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली वैसे ही दोनों फरार हो गए. अब दोनों को ढूढने के लिए पूरा स्वास्थ्य महकमा प्रयास कर रहा है.

Updated on: 08 Apr 2023, 05:26 PM

highlights

  • खगड़िया में मिले कोरोना के दो मरीज
  • कोविड पाजिटिव रिजल्ट आने पर घर से फरार हुए दोनों
  • स्वास्थ्य महकमें में मचा हड़कंप

Khagaria:

एक बार फिर से देश में कोरोना डराने लगा है और बिहार में भी कोरोना के मामले सामने आए हैं. सरकार भी अलर्ट मोड पर है और कोरोना से निबटने का सारा इंतजाम किए जाने का दावा कर रही है. सरकार '3टी' यानि ट्रेसिंग, टेस्टिंग और ट्रीटमेंट पर काम कर रही है. इस बीच खगड़िया में भी दो कोरोना के मरीज पाए गए हैं लेकिन जैसे ही दोनों को खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली वैसे ही दोनों फरार हो गए. अब दोनों को ढूढने के लिए पूरा स्वास्थ्य महकमा प्रयास कर रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, खगड़िया में शनिवार को दो और कोरोना के संक्रमित मरीज मिले थे. हालांकि, दोनों ही मरीजों को जैसे पता चला कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है दोनों ही घर छोड़कर फरार हो गए. ये दोनों मरीज चौथम प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत नीरपुर पंचायत के रहनेवाले बताए जा रहे हैं. बता दें कि बुधवार को सदर अस्पताल में एक मरीज कोरोना संक्रमित मिला था. दोनों फरार चल रहे कोरोना संक्रमितों को अपने ही घर में आइशोलेट रहने को कहा गया था लेकिन, दोनों फरार हो गए. वहीं, स्वास्थ्य महकमा फरार कोरोना मरीजों की तलाश में जुटा है. वहीं, दोनों मरीजों के परिजनों की भी कोरोना जांच कराई गई है. 

ये भी पढ़ें-लालू यादव फिर जाएंगे सिंगापुर, जानिए-क्या है कारण?

शनिवार को मिले 20 कोरोना के केस

बता दें कि बिहार में शनिवार को 20 नए कोरोना के मरीज मिले हैं. सबसे ज्यादा 09 संक्रमित राजधानी पटना में मिले हैं. वहीं, गया में 04, रोहतास में 02, बेगूसराय, औरंगाबाद, पूर्वी चंपारण, सहरसा और सिवान जिले में एक-एक कोरोना के केस सामने आए हैं. दूसरी तरफ कोरोना की चपेट में आने से एक महिला की मौत भी गया में हो गई है. सीएम नीतीश ने कहा है कि बिहार में कोरोना की वैक्सीन खत्म हो गई है और केंद्र सरकार से कोरोना के टीका की मांग की गई है.