logo-image

नाना की श्राद्ध कर्म में पहुंचे थे दो भाई, गंगा स्नान के दौरान एक की मौत

बेगूसराय से मायूस करने वाली खबर सामने आ रही है, जहां गंगा नदी में स्नान के दौरान दो सगे भाई डूबने लगे. जिसमें एक भाई की स्थानीय लोगों ने किसी तरह पानी से निकालकर जान बचाई, लेकिन दूसरे भाई को लोग नहीं बचा सके.

Updated on: 27 Apr 2023, 03:06 PM

highlights

  • बेगूसराय में गंगा स्नान के दौरान हादसा 
  • गंगा नदी में डूबे दो भाई, एक की मौत 
  • स्थानीय लोगों ने एक भाई की बचाई जान

 

Begusarai:

बेगूसराय से मायूस करने वाली खबर सामने आ रही है, जहां गंगा नदी में स्नान के दौरान दो सगे भाई डूबने लगे. जिसमें एक भाई की स्थानीय लोगों ने किसी तरह पानी से निकालकर जान बचाई, लेकिन दूसरे भाई को लोग नहीं बचा सके और उसकी गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई. नहाने के दौरान दोनों ही भाई गहरे पानी में चले गए थे, जिस वजह से दोनों डूबने लगे. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के अयोध्या गंगा नदी घाट की है. बता दें कि दोनों ही भाई नाना के श्राद्ध कर्म में शामिल होने पहुंचे थे. जहां श्राद्ध काम के बाद दोनों नदी में स्नान करने गए थे.

यह भी पढ़ें- अपराधियों की अब खैर नहीं, पटना के हर थाने में होंगे 2-2 थानेदार

बेगूसराय में गंगा स्नान के दौरान हादसा 

नाना के श्राद्ध कर्म में नाती की मौत से पूरे घर में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि अयोध्या गांव के रहने वाले रामजपो सिंह के मृत्यु उपरांत श्राद्ध में पहुंचे थे. उनका नाती बीहट के रहने वाले हैं. कौशिक कुमार, प्रीत कुमार नाना के श्राद्ध में घर वालों से छिपकर गंगा घाट स्नान करने चले गए थे. गहरे पानी में जाने की वजह से दोनों भाई डूबने लगे. स्थानीय लोगों की मदद से कौशिक कुमार को बचा लिया गया, जबकि प्रीत कुमार काफी गहरे पानी में चला गया. 

गंगा नदी में डूबे दो भाई, एक की मौत 

डूबने के लगभग 2 घंटे बीत जाने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल पाया है. स्थानीय स्तर पर गोताखोरों की मदद ली जा रही है, लेकिन अभी तक उनके हाथ सफलता नहीं लगी. वहीं, घटना स्थल पर पहुंचे अंचल अधिकारी रश्मि, जिन्होंने फोन के माध्यम से वरीय अधिकारी को स्थिति से अवगत कराया.