logo-image

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया लालू-केजरीवाल का बचाव तो सुशील मोदी ने कहा- 'गद्दारों' को पार्टी से निकालो

बीजेपी में अपने बागी तेवरों के लिए चर्चित शत्रुघ्न सिन्हा करप्शन के आरोपों में घिरे लालू प्रसाद यादव और दिल्ली के सीएम केजरीवाल का बचाव किया है।

Updated on: 22 May 2017, 04:24 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी में अपने बागी तेवरों के लिए चर्चित शत्रुघ्न सिन्हा करप्शन के आरोपों में घिरे लालू प्रसाद यादव और दिल्ली के सीएम केजरीवाल का बचाव किया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि आरोप लगाने वालों को सबूत भी देना चाहिए।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया, 'नकारात्मक राजनीति और विपक्षियों द्वारा हमारे नेताओं पर कीचड़ उछालना बहुत हुआ। चाहे केजरीवाल हों, लालू हों या फिर सुशील कुमार मोदी। समय आ गया है अपने दावों के साथ सबूत भी पेश करें। नहीं तो पैकअप कर लें।'

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने अरविंद केजरीवाल की खूब तारीफ करते हुए लिखा वह निजी तौर पर अरविंद केजरीवाल की विश्ववसनीयता और समाज के प्रति प्रतिबद्धता को लेकर उनका सम्मान करते हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा का यह बगावती तेवर बीजेपी के नेता सुशील मोदी को नागवार गुजरा और उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा को गद्दार करार देते हुए उन्हें पार्टी से बाहर निकालने की मांग कर डाली।

और पढ़ें: बीजेपी सांसद परेश रावल का अरुंधति रॉय पर विवादित बयान, जीप से इसे बांधो, ट्विटर पर मचा बवाल

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'जिस लालू की बेनामी संपत्ति के बचाव में नीतीश नहीं उतरे, उसके बचाव में बीजेपी के 'शत्रु' कूद पड़े। यह जरूरी नहीं है कि शख़्स जो मशहूर है उस पर ऐतबार किया जाए, जितनी जल्दी हो घर से गद्दारों को बाहर किया जाए।'

आपको बता दे कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर कुछ दिनों पहले उन्हीं के सरकार में मंत्री कपिल मिस्रा ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे जबकि लालू पर बेनामी संपत्ति का आरोप लगा था।

और पढ़ें: कपिल मिश्रा को योगेंद्र यादव की सलाह, कहा रोज-रोज केजरीवाल पर आरोप लगाना बंद करें

एंटरटेनमेंट की बड़ी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें