logo-image

ट्रैन में टीटीई और जीआरपी जवान आपस में भिड़े, खूब चले लात घूंसे

कटिहार रेल मंडल के जोगबनी में ट्रैन में टीटीई और जीआरपी जवान आपस में ही भिड़ते नजर आए हैरानी की बात तो ये है कि ये भिड़त केवल इसलिए हुई क्योंकि टीटीई ने जीआरपी पुलिस के जवान से टिकट मांग लिया था वो बिना रिजर्वेशन के ही यात्रा कर रहें थे.

Updated on: 20 Oct 2022, 12:11 PM

Katihar:

कटिहार रेल मंडल के जोगबनी में ट्रैन में टीटीई और जीआरपी जवान आपस में ही भिड़ते नजर आए हैरानी की बात तो ये है कि ये भिड़त केवल इसलिए हुई क्योंकि टीटीई ने जीआरपी पुलिस के जवान से टिकट मांग लिया था वो बिना रिजर्वेशन के ही यात्रा कर रहें थे. इतनी सी बात पर वो टिकट सुनते ही भड़क उठे और टीटीई से जा भिड़े उसके साथ लड़ने लग गए. जिसका वीडियो भी अब निकलकर सामने आया है. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे दोनों छोटी सी बात पर लड़ रहें हैं.  

जोगबनी से कटिहार आ रहे चितपुर एक्सप्रेस ट्रेन में ये पूरी घटना हुई है. जहां टीटीई और GRP जवान  एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आए. ट्रेन में काला कोट और खाकी के इस भिरंत की वजह के बारे में कहा यह जा रहा है की एसी कोच में बगैर रिजर्वेशन के ही जोगबनी में तैनात जीआरपी पुलिस के जवान मुन्ना कुमार सफर कर रहे थे. इस दौरान टीटीई विपिन कुमार द्वारा टिकट मांगे जाने पर जीआरपी के जवान उलझ गए.

जिसके बाद मामला ने तूल पकड़ लिया और किसी तरह कटिहार रेल स्टेशन पर रेलवे और जीआरपी के बड़े अधिकारी के पहल के बाद मामला शांत कराया गया. घटना का एक वीडियो भी निकल कर सामने आ रहा है. अब देखना ये होगा की वीडियो के सामने आने के बाद इस पुरे मामले में क्या कार्रवाई की जाती है. क्या जीआरपी जवान को बगैर रिजर्वेशन के एसी कोच में सफर करने की और बेवजह टीटीई से लड़ाई करने उसे मारने की सजा मिलती है कि नहीं या फिर इस मामले को रफा दफा कर दिया जाएगा.