logo-image

बिहार: महिला की हत्या कर भाग रहे आरोपी को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के बेगूसराय जिले के सिंघौल सहायक थाना (ओपी) क्षेत्र में मंगलवार को एक महिला की हत्या कर भाग रहे एक बदमाश को आक्रोशित लोगों ने पकड़ लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी भी मौत हो गई.

Updated on: 22 Dec 2020, 01:17 PM

बेगूसराय:

बिहार के बेगूसराय जिले के सिंघौल सहायक थाना (ओपी) क्षेत्र में मंगलवार को एक महिला की हत्या कर भाग रहे एक बदमाश को आक्रोशित लोगों ने पकड़ लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी भी मौत हो गई. दो हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव बना हुआ है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया की भूमि विवाद में मंगलवार की सुबह मचहा गांव के रहने वाले जयशंकर सिंह उर्फ घेटो सिंह पास के ही उलाव गांव निवासी सुबोध साह की पत्नी नीतू देवी (35) की गोली मारकर हत्या कर दी और भागने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें: तो क्या बिहार में दोबारा हो सकता है चुनाव, तेजस्वी यादव ने दिया इशारा 

गोली की आवाज सुनकर घर के बाहर पहुंचे मृतक के परिजन और गांव वाले हंगामा करने लगे और जयशंकर सिंह को पकड़ लिया. इसके बाद सिंह की जमकर पिटाई कर दी. सिंघौल ओपी प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि भीड़ से बचाकर सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: पटना से गायब हुए व्यवसायी भाइयों के मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग

उन्होंने कहा कि दोनों शवों को पुलिस ने बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हत्या का कारण भूिम विवाद बताया जा रहा है.