logo-image

बेगूसराय में ट्रक ने साइकिल को रौंदा, एक की मौत, एक गंभीर घायल

बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार दो छात्र को ठोकर मार दी, जिससे साइकिल सवार छात्र ट्रक के नीचे फंस कर घसीटते हुए सड़क किनारे पोल से जा टकराया.

Updated on: 31 Jul 2022, 05:39 PM

Begusarai:

बेगूसराय में तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार दो छात्र को ठोकर मार दी, जिससे साइकिल सवार छात्र ट्रक के नीचे फंस कर घसीटते हुए सड़क किनारे पोल से जा टकराया. इस घटना में साइकिल सवार एक छात्र की मौत हो गई जबकि दूसरा जख्मी हो गया. घटना बखरी थाना क्षेत्र के बखरी खगड़िया मुख्य पथ के गौशाला के समीप की है. मृत छात्र डरहा थान सिंह निवासी मनोज सदा का पुत्र 18 वर्षीय सन्नी कुमार और घायल युवक डरहा हरिसिंह निवासी सुरो रजक का पुत्र पंचल कुमार बताया जाता है.

जानकारी के अनुसार अनियंत्रित ट्रक ने अपनी साइड में चल रहे दोनों साइकिल सवार युवक को गलत साइड में जाकर ठोकर मार दी, जिसके बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. घटना के बाद सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए. 

घटना में साइकिल और छात्र ट्रक में इस कदर फंस गया था, जिसे निकालने के लिए दो जेसीबी मशीन को बुलाया गया और काफी मशक्कत के बाद ट्रक को उठाकर ट्रक के नीचे फंसे शव और साइकिल को बाहर किया गया. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. स्थानीय जिला पार्षद अमित देव ने जिला प्रशासन से मृतक परिवार को मुआवजा देने की मांग की है.