logo-image

पूर्णिया में बड़ा हादसाः पाइप लदा ट्रक पलटा, 8 मजदूरों की मौत

ट्रक जो सिलीगुड़ी से जम्मू जा रहा था, जलालगढ़ थाना के सीमा काली मंदिर से आगे झाझा चौक के पास अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बड़े गड्ढे में पलट गया.

Updated on: 23 May 2022, 10:53 AM

highlights

  • ट्रक सिलीगुड़ी से पाइप लाद कर जम्मू जा रहा था
  • अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलटा
  • ट्रक पर सवार थे 16 मजदूर, 8 की मौके पर मौत

पूर्णिया:

बिहार के पूर्णिया में सोमवार को तड़के एक अनियंत्रित ट्रक के सड़क के किनारे पलट जाने से आठ मजदूरों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ट्रक सिलीगुड़ी से जम्मू जा रहा था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पाइप लदा एक ट्रक जो सिलीगुड़ी से जम्मू जा रहा था, जलालगढ़ थाना के सीमा काली मंदिर से आगे झाझा चौक के पास अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बड़े गड्ढे में पलट गया. इस ट्रक पर 16 मजदूर बैठे थे.

मारे गए सभी लोग राजस्थान के रहने वाले
इस घटना में आठ मजदूरों की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि आठ मजदूर घायल हो गए. पूर्णिया (सदर) के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) एस के सरोज ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस भी राहत और बचाव के लिए पहुंची. हादसे में मारे गए सभी लोग राजस्थान के रहने वाले बताए जाते हैं.

ट्रक चालक और सह-चालक हिरासत में
उन्होंने कहा कि सभी घायल मजदूरों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. घटना के बाद ट्रक चालक और सहचालक को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.