logo-image

गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में लगी आग, ड्राइवर की हुई मौत

भागलपुर नवगछिया पुलिस जिला में हाइवे पर एक ट्रैक में रखे सिलेंडर में अचानक आग लग गई. जिससे धीरे धीरे करके सभी सिलेंडर ब्लास्ट करने लग गए. बता दें की पुरे ट्रैक में सिलेंडर भरा था जो ड्राइवर कही डिलीवर करने जा रहा था.

Updated on: 14 Dec 2022, 09:20 AM

Bhagalpur:

भागलपुर नवगछिया पुलिस जिला में हाइवे पर एक ट्रैक में रखे सिलेंडर में अचानक आग लग गई. जिससे धीरे धीरे करके सभी सिलेंडर ब्लास्ट करने लग गए. बता दें की पुरे ट्रैक में सिलेंडर भरा था जो ड्राइवर कही डिलीवर करने जा रहा था लेकिन बीच हाईवे में किसी तरह आग लग गई और एक एक कर सभी सिलिंडर फटने लग गए जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी आग पर काबू पाने के लिए इस घटना के कारण घंटो जाम लगा रहा. 

दरअसल, हाइवे पर खड़े गैस सिलेंडर से भरे ट्रक में अचानक आग लग गई. जिसके बाद एक-एक कर सिलेंडर में विस्फोट होने लग गया. गनीमत ये रही कि हादसा आबादी क्षेत्र से दूर हुआ जिस कारण कोई हताहत होने की खबर नहीं है. सोचिए अगर ये हादसा आबादी वाले क्षेत्र में होता तो कितनी बड़ी घटना हो सकती थी. इस घटना के बाद पुलिस ने हाइवे पर दोनों तरफ की गाड़ियों को रोक दिया. बताया जा रहा है कि यह घटना मंगलवार की देर रात 2.30 बजे एनएच-31 की है. इस मामले में एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि भागलपुर-खगड़िया की सीमा पर स्थित सतीशनगर में एनएच 31 पर गैस सिलेंडर से लदे ट्रक में अचानक आग लग गई. जिसके बाद ट्रक पर लदे सिलेंडर में एक-एक कर विस्फोट होने लग गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने हाइवे पर दोनों तरफ के आवागमन पर रोक लगा दी. जिससे दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई. इस अगलगी में बहुत देर तक सिलेंडर में धमाके होते रहें. जिसकी आवाज काफी दूर तक सुनाई दे रही थी. यहीं नहीं हदसा इतना बड़ा था कि सैकड़ों मीटर दूर से भी आग की लपटें नजर आ रही थीं. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर दमकल की गाड़ी पहुंची और आग को बुझाने के प्रयास किया लेकिन सिलेंडर में लगातार विस्फोट होने के कारण आग बुझाने में उन्हें काफी परेशानी हुई. आपको बता दें कि इस हादसे में ड्राइवर की मौत भी हो गई है.