logo-image

गश्ती कर रही पुलिस की गाड़ी में ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

भागलपुर में  एक सड़क हादसा हुआ है, जहां ट्रक ने पुलिस की गश्त कर रही गाड़ी में जोरदार टक्कर मारी है. जिसमें गाड़ी में सवार कई पुलिसकर्मी घायल होने से बाल-बाल बचे.

Updated on: 24 Jul 2022, 12:06 PM

Bhagalpur:

भागलपुर में  एक सड़क हादसा हुआ है, जहां ट्रक ने पुलिस की गश्त कर रही गाड़ी में जोरदार टक्कर मारी है. जिसमें गाड़ी में सवार कई पुलिसकर्मी घायल होने से बाल-बाल बचे. दरअसल, पूरा मामला बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज चौक का है, जहां पर रात को ड्यूटी में तैनात पुलिस की गश्ती पार्टी की जीप में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. पुलिस जीप में सवार पुलिस अधिकारी और कर्मी के साथ जीप चालक बाल बाल बच गए. घटना के बाद घायल पुलिस कर्मीयों  को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के बाद उन्हे डिस्चार्ज कर दिया गया. 

वहीं मौके पर मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने ट्रक चालक को पकड़ कर ट्रक जब्त कर लिया है. जानकारी के मुताबिक घायल पुलिस पदाधिकारी के कहने पर बबरगंज थाना में ट्रक और ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं गिरफ्तार किये गये चालक को कोतवाली थाना के कैदखाने में रखा गया है. वहीं जब घायल  पदाधिकारी एसआइ राम कुमार से इस मामले को लेकर बात की गई तो उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह करीब तीन बजे वे लोग अलीगंज चौक पर गश्ती कर रहे थे. तभी अलीगंज चौक से कुछ ही मीटर की दूरी पर एक संदिग्ध व्यक्ति के दिखने पर उसे रोक कर पूछताछ कर रहे थे.

तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पुलिस जीप में जोरदार टक्कर मारी, जिसमें जीप बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी. जीप पर सवार होमगार्ड जवान चालक सुनील कुमार मिश्रा के औक उनके साथ गश्ती ड्यूटी  में तैनात महिला सिपाही अंजू कुमारी और दिव्या भारती भी घायल हो गए हैं. वहीं एसआई राम कुमार ने बताया कि घटना के तुरंत बाद उन्होंने ट्रक चालक को भागते हुए पकड़ लिया. ट्रक चालक ने बताया कि वह गुड़हट्टा चौक पर माल उतारने के बाद वापस बाइपास के रास्ते लौटने के लिये अलीगंज से लौट रहा था. इसी दौरान उसे झपकी आ गयी, जिसकी वजह से सड़क हादसा हुआ. फिलहाल बबरगंज थानाध्यक्ष एसआइ सिकंदर कुमार का कहना है कि मामले में दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.