News Nation Logo

बर्थडे पार्टी में जा रहे थे तीन युवक, तभी हुई बाइक और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर

Gandharv Jha | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 25 Jul 2022, 12:54:39 PM
rohtas accident cctv

ओवरटेक करने के दौरान बाइक की ट्रक से सीधी टक्कर हो गई. (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

Rohtas:  

बिहार के रोहतास जिले के कोचस में आरा- मोहनिया पथ पर लहेरी पेट्रोल पंप के पास बाइक और ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गई. टक्कर में बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए हैं. वहीं, इस सड़क हादसे की लाइव तस्वीर बगल के पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसमें बाइक पर सवार तीन युवक कोचस के रास्ते मोहनिया की तरफ जा रहे थे. तभी ओवरटेक करने के दौरान ट्रक से सीधी टक्कर हो गई.

इस सड़क हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिसमें 2 लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. स्थानीय लोग और पुलिस की मदद से सभी घायलों को कोचस के सीएचसी लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद सासाराम के सदर अस्पताल रेफर किया गया है. घायलों में करगहर थानाक्षेत्र के कुशही निवासी वकील चौधरी का पुत्र शंभू कुमार एवं सासाराम के ओसियर सिंह के पुत्र मंटू सिंह एवं बड़हरी ओ.पी क्षेत्र के रेडिया गांव के बनारसी चौधरी के पुत्र विकास कुमार है. 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सभी एक ही बाइक पर सवार होकर अपने रिश्तेदार के यहां बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए बनारस जा रहे थे. तभी पिकअप वैन को ओवरटेक करने के दौरान इनकी बाइक ट्रक से सीधी जा टकराई, जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, सड़क दुर्घटना का लाइव वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

First Published : 25 Jul 2022, 12:54:39 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.