logo-image

Bihar News: बैंक मैनेजर से परेशान होकर कर्मी ने उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

कैमूर जिले के भगवानपुर में पीएनबी बैंक के एक चतुर्थ वर्गीय कर्मी ने रेलवे गुमटी के पास ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी है. घटनास्थल से एक सुसाइड नोट लिखा भी मिला है.

Updated on: 07 Sep 2023, 02:32 PM

highlights

  •  ट्रेन से कटकर दे दी अपनी जान 
  • बैंक में काम करता था मृतक
  • पुलिस मामले की कर रही जांच 

kaimur:

कैमूर जिले के भगवानपुर में पीएनबी बैंक के एक चतुर्थ वर्गीय कर्मी ने रेलवे गुमटी के पास ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी है. घटनास्थल से एक सुसाइड नोट लिखा भी मिला है. जिसमें उसने ये लिखा है कि बैंक के मैनेजर सहित कुछ लोगों के कारण उसने अपनी जान दें दी है. घटना की सूचना मिलते ही कुदरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया है. मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि वह कर्ज की बोझ तले दबा हुआ था.

बैंक में काम करता था मृतक

मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि हाउस लोन करने के लिए जिस बैंक में वह कार्य करता है. वहीं, पर मैनेजर के पास अपना फाइल दे रखा था, लेकिन बैंक मैनेजर द्वारा लोन तुरंत कर देने की बातें कही गई. फिर किसी के बहकावे में आकर लोन नहीं दिया गया और कर्जदार उसे परेशान कर रहे थे. जिससे तंग आ कर उसने पंडित दीनदयाल और गया रेल खंड के बीच नसेज रेलवे गुमटी के पास ट्रेन से कट कर जान दे दी. मृतक बेलांव थाना क्षेत्र के इंग्लिश पुर गांव के रामाश्रय दुबे के पुत्र विनोद दुबे बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : Politics: संसद के विशेष सत्र को लेकर आरोप-प्रत्यारोप शुरू, BJP पर विपक्ष ने साधा निशाना
 
पुलिस मामले की कर रही जांच 

मृतक के पिता रामाश्रय दुबे ने बताया कि मेरा बेटा अपने परिवार के साथ बेलांव में रहता था. मुझे कुछ लोगों द्वारा फोन करके जानकारी दी गई कि ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि घटना किन वजह से हुई है. यह मुझे पता नहीं है क्योंकि मैं गांव में रहता था. वहीं, कैमूर एलडीएम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. 

रिपोर्ट - रंजन त्रिगुण