logo-image

तेजस्वी यादव के लिए मुसीबत बने उनके ही मामा साधु यादव, गोपालगंज में मामी से होगा टक्कर

साधु यादव ने गोपालगंज सीट पर अपनी पत्नी को उम्मीदवार बनाने का एलान किया है. साधु यादव की पत्नी इंद्रा देवी बीएसपी के टिकट पर गोपालगंज से चुनाव लड़ने जा रही हैं. दरअसल, इंद्रा देवी का मायका भी गोपालगंज में ही है.

Updated on: 10 Oct 2022, 10:14 AM

Patna:

बिहार में जब से नई सरकार बनी है. आरजेडी पार्टी में टूट होते नजर आरही है. पहले मंत्री सुधारकर सिंह ने इस्तीफा दिया और अब उनके पिता और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी इस्तीफा दे दिया. लेकिन पार्टी को दूसरा झटका अब कोई और नहीं बल्कि लालू यादव के साले साधु यादव ने दिया है. बिहार में मोकामा और गोपालगंज विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहा है. ऐसे में तेजस्वी यादव ने जीत की पूरी तैयारी कर ली है. वो हर हाल में दोनों ही सीटों पर जीत हासिल करना चाहते हैं लेकिन अब उनके सामने दिवार बनकर उनके ही मामा साधु यादव खड़े हो गए हैं. 

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई और तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव ने गोपालगंज सीट पर अपनी पत्नी को उम्मीदवार बनाने का एलान किया है. साधु यादव की पत्नी इंद्रा देवी बीएसपी के टिकट पर गोपालगंज से चुनाव लड़ने जा रही हैं. दरअसल, इंद्रा देवी का मायका भी गोपालगंज में ही है. साधु यादव पहले से ही कहते रहे हैं कि गोपालगंज उनका घर है और वह हर हाल में चुनाव लड़ेंगे.

साधु यादव की पत्नी इन्द्रा देवी बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी. उनका मायका गोपालगंज के अरार गांव में है. गोपालगंज में अब तक साधू यादव ये चुनाव लड़ते आए हैं. वे गोपालगंज के सांसद भी रह चुके हैं.