logo-image

सेना भर्ती कार्यालय द्वारा तिरंगा रैली निकाली गई, बड़ी संख्या में युवाओं ने लिया भाग

सेना भर्ती कार्यालय मुजफ्फरपुर के द्वारा तिरंगा रैली निकाली गई. बड़ी संख्या में अग्नि वीर के लिए तैयारी करने वाले युवाओं ने पूरे जोश - खरोश के साथ भाग लिया. यह जश्न भारत की स्वतंत्रता के 75वें वर्षगांठ के उपलक्ष्य में मनाया जा रहा है.

Updated on: 14 Aug 2022, 07:59 PM

Muzaffarpur:

आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर पुरे देश में तिरंगा रैली निकली जा रही है. हर घर तिरंगा के नारे लगाए जा रहें है. बिहार में भी इसका असर देखने को मिल रहा है. हर जिलें से लेकर शहर तक तिरंगा रैली निकली जा रही है. बीजेपी की नज़र बिहार पर सबसे ज्यादा है हर घर तिरंगा नारे के साथ जन - जन तक पहुंचने की कोशिश में लगी है पार्टी. इसी कर्म में  मुजफ्फरपुर में सेना भर्ती कार्यालय द्वारा तिरंगा रैली युवाओं ने निकली. 

सेना भर्ती कार्यालय मुजफ्फरपुर के द्वारा तिरंगा रैली निकाली गई. इसके पूर्व एआरओ मुजफ्फरपुर में झंडा तोलन किया गया. जिसके बाद तिरंगा रैली निकाली गई बड़ी संख्या में अग्नि वीर के लिए तैयारी करने वाले युवाओं ने पूरे जोश-ख़रोश के साथ भाग लिया. रैली एआरओ  से होते हुए छाता चौक, रेलवे स्टेशन एवं सर्किट हाउस होते हुए पुनः सैनिक भर्ती कार्यालय के पास जाकर समाप्त हुई.

इस मौके पर उपस्थित कर्नल बॉबी जसरोटिया ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर पूरे देश में उत्साह और जोश की लहर है. यह जश्न भारत की स्वतंत्रता के 75वें वर्षगांठ के उपलक्ष्य में  मनाया जा रहा है. आज की रैली में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लेते हुए इस रैली को सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया है.