logo-image

अररिया में ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की टक्कर, हादसे में 4 लोगों की मौत

बिहार के अररिया जिले के रानीगंज-फारबिसगंज मार्ग पर रविवार की देर रात एक ट्रैक्टर और मोटर साइकिल के बीच हुई टक्कर में एक चार वर्षीय बच्चा सहित चार लोगों की मौत हो गई है.

Updated on: 05 Sep 2022, 01:40 PM

Araria:

बिहार के अररिया जिले के रानीगंज-फारबिसगंज मार्ग पर रविवार की देर रात एक ट्रैक्टर और मोटर साइकिल के बीच हुई टक्कर में एक चार वर्षीय बच्चा सहित चार लोगों की मौत हो गई है. बताया जाता है कि सभी मृतक एक ही मोटर साइकिल पर सवार थे. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि फारबिसगंज पंचायत के रहने वाले राजेश ऋषिदेव अपने चार वर्षीय पुत्र मन्नू कुमार को लेकर रानीगंज जा रहे थे. इसी बीच, रास्ते में उनके बाइक पर दो और लोग सवार हो गए.

विस्टोरिया पुल के समीप बाइक असंतुलित होकर जा रहे एक ट्रैक्टर से टकरा गई. बाइक पर सवार चारों लोग सड़क पर गिर गए. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची रानीगंज पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से रानीगंज अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सको ने सभी को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के मुताबिक, मृतको में फारबिसगंज प्रखंड के मिजार्पुर पंचायत के मुखिया के पति राजेश ऋषिदेव, उनका बेटा मन्नू कुमार, रंजीत ऋषिदेव और श्याम ऋषिदेव शामिल हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. मृतकों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.