logo-image

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 3 अगस्त 2019

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़ 3 अगस्त 2019

Updated on: 03 Aug 2019, 12:32 PM

पटना:

यहां आपको मिलेगी हर खबर की सही जानकारी सटीक और सबसे पहले....

calenderIcon 18:50 (IST)
shareIcon

औरैया के जिलाधिकारी सम्मानित


औरैया। लोकसभा निर्वाचन में मतदान प्रतिशत बढ़ने पर जिलाधिकारी औरैया को किया गया सम्मानित. मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने जिलाधिकारी औरैया समेत कई अन्य अधिकारियों को सम्मानित किया. गेल आडिटोरियम दिबियापुर में किये गए कार्यक्रम में जनपद औरैया समेत जनपद इटावा, कन्नौज,जालौन के अधिकारी भी हुए शामिल. मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल वेंकटेश्वर लू ने किया सम्मानित.

calenderIcon 16:50 (IST)
shareIcon

मछली मारने गए 3 मासूमों की मौत


सीतामढ़ी। सीतामढ़ी के पुलिया में गिरकर 3 मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई. जिले के रीगा थाना अंतर्गत रेवासी गांव वार्ड नंबर 9 निवासी जितेंद्र ठाकुर की 10 वर्षीय पुत्री रुचि कुमारी व 11 वर्षीय पुत्री नोखी कुमारी और रेवासी गांव के रंजीत ठाकुर की 8 वर्षीय बेटी सिलोचना कुमारी की मौत गांव के समीप पुलिया में डूबने से हो गया. खेलने के क्रम में बच्ची की डूबने से मौत मौत हो गई. 

calenderIcon 16:48 (IST)
shareIcon

चीनी राजदूत पहुंचे बोधगया


गया। बोधगया पहुँचे चीनी राजदूत zha liyou. अपनी पत्नी साथ महाबोधि मंदिर का परिभर्मन किया. महाबोधि मंदिर के गर्भगृह में विशेष पूजा की. पीएम मोदी पर कहा कि बहुत हीं अच्छे और सफल प्रधानमंत्री हैं.

calenderIcon 15:19 (IST)
shareIcon

पीड़ित परिवार से मिले उपेंद्र कुशवाहा

मुज़फ़्फ़रपुर। पिछले दिनों मुज़फ़्फ़रपुर के एक सरकारी स्कूल में अपराधियों ने घुस कर सरेआम चाकू मार कर हत्या कर दिया था. जिसके बाद इससे पूरे इलाके में दहशत अभी कायम है. पीड़ित परिवार से शनिवार को रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने मिल कर सांत्वना दी है. साथी प्रदेश में बढ़ते अपराध पर नीतीश कुमार पर जम कर निशाना साधा है.

calenderIcon 12:35 (IST)
shareIcon

पुलिस वालों ने ड्राइवर को बचाया


दुमका। पुलिस की तत्परता से छेड़खानी के आरोप में मॉब लिचिंग का शिकार होते-होते बचा पटना का ड्राइवर. घटना शिकारी पाड़ा थाना क्षेत्र के निझोर गांव की है. जहां स्टोन चिप्स लेने के लिए ट्रक ड्राइवर पहुँचा था. घटना की खबर मिलते ही रात को पहुँच कर पुलिस ने भीड़ से मुक्त कराया. इलाज के लिए स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.